Kane Williamson KKR vs SRH Post Match Interview

KKR vs SRH: केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार की रात को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों सीजन की 7वीं हार मिली है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा था।

जिसका पीछा करने उतरी सनराइजर्स की टीम नियमित अंतराल में विकेट गँवाने के चलते अपने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 128 रनों तक ही पहुंच पाई और कोलकाता ने 54 रनों से मैच पर अपना कब्जा जामाया। मैच के नतीजे के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर बतचीत की है।

SRH को कोलकाता ने 54 रनों से दी करारी शिकस्त

c1b75b8e 2ab3 4731 9863 700ed1280c75

सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरुआती कुछ ओवर में केकेआर पर दबाव बनाया हुआ था। उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार के दम से 3 विकेट निकालकर कोलकाता की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी। भुवनेश्वर कुमार और मार्को यानेसन ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 1-1 विकेट चटकाया। लेकिन टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर ने 10 के इकोनोमी रन रन लुटाए।

वहीं178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को उनके सलामी बल्लेबाज और कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के अच्छी शुरुआत देने में एक बार फिर कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज साझेदारी निभाने में कामयाब नहीं हो पाया। हालांकि अभिषेक शर्मा(43) और एडन मार्करम(32) ने लक्ष्य के करीब पहुंचने की भरसक कोशिश की। लेकिन इसके बावजूद हैदराबाद जीत हासिल करने के लिए 54 रनों से पिछड़ गई।

KKR vs SRH मैच के बाद Kane Williamson का बयान

IPL 2022 Kane Williamson Fined for Slow Over Rate Captain Will have to pay rs 12 lakh

इस मैच से पहले हैदराबाद के पास अंक तालिका में 16 अंकों तक पहुंचने का मौका था। लेकिन अब हार के बाद इस टीम का आईपीएल 2022 प्लेऑफ़ में प्रवेश करने के दरवाजे बंद हो सकते हैं। केन विलियमसन (Kane Williamson) ने इस मुकाबले को लेकर कहा,

“इस खेल में हमारी गेंदबाजी अच्छी रही, आंद्रे रसल हमेशा एक चुनौती लेकर आते हैं। हमने साझेदारी बनाने की कोशिश की लेकिन केकेआर की ओर से अच्छी गेंदबाजी हो रही थी। हम पिछले कुछ मैचों में लय बनाने में संघर्ष कर रहे हैं। सुंदर आखिरी ओवर डालने आए क्योंकि हमारे प्रमुख गेंदबाजों का थोड़ा जल्दी उपयोग करना आज हमारे काम नहीं आया। हम अच्छी शुरुआत करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। जब रन रेट बढ़ा तो हम इसे काबू में नहीं रख सके। खेल हमें सबक सिखाता है और मैं इसे अभी सीख रहा हूं।”