Kane Williamson Post RCB vs SRH Match

DC vs SRH: केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद 5 लगातार मैच जीतने के बाद पिछले 3 मैचों से रास्ते से भटकती हुई नजर आ रही है। 5 मई की रात को दिल्ली कैपिटल्स से हारकर इस टीम ने हार की हैट्रिक लगा दी है। आईपीएल 2022 के 50वें मैच में दिल्ली और हैदराबाद एक दूसरे के खिलाफ थी। जहां कैपिटल्स ने टॉस गँवाने के बाद सनराइजर्स को 208 रनों का लक्ष्य दिया था।

जिसके जवाब में SRH अपने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 186 रन बनाने में कामयाब हुई, लिहाजा हैदराबाद को 21 रनों से इस मैच में हार का सामना करना पद है। केन विलियमसन (Kane Williamson) ने मुकाबले के नतीजे के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

SRH को दिल्ली कैपिटल्स ने 21 रनों से मात दी

46e77be9 8cff 48cc b27e 7288c4b52cdd

दरअसल टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार शुरूआत की थी। शुरुआती 3 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट के अपने नाम करने में कामयाब हुई हैदराबाद मुकाबले में हावी होती हुई नजर आ रही थी। लेकिन 5वें ओवर के बाद डेविड वॉर्नर ने करारे प्रहार करते हुए बल्लेबाजी का मुजायरा किया। 9वें ओवर के बाद वॉर्नर को रोवमन पॉवेल का साथ मिला। दोनों बल्लेबाजों के बीच सिर्फ 66 गेंदों में 122 रनों की नाबाद साझेदारी हुई जिसके बूते दिल्ली कैपिटल्स ने 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए।

इसके बाद 208 रनों के विशालकाय लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराउजर्स हैदराबाद बेदम नजर आई. अभिषेक शर्मा 7 रन बनाकर सस्ते में निपट गए. वहीं विलियमन (Kane Williamson) का भी बल्ला फ्लॉप रहा और सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए। लगातार 3 विकेट गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) की टीम का मोर्चा एडन मार्क्रम और निकोलस पूरन ने संभाला। हालांकि मार्करम 25 गेंदों में 42 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन पूरन 62 रन बनाते हुए हैदराबाद की उम्मीदों का बोझ ढो रहे थे। 18वें ओवर में उनका विकेट गिरने के बाद कोई भी बल्लेबाज जीत का दम नहीं दिखा सके।

DC vs SRH मैच के बाद Kane Williamson का बयान

Kane Williamson

सनराइजर्स हैदराबाद के खाते में अब लगातार 3 हार आने के बाद टीम की प्लेऑफ़ की उम्मीदों को झटका लगा है। क्योंकि ऑरेंज आर्मी अब 10 मैचों में 5 जीत और इतनी ही हार के साथ पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर खिसक गई है। DC vs SRH मैच में हार के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा,

दिल्ली कैपिटल्स के पास बचाव करने के लिए बहुत बड़ा लक्ष्य था, एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमें काफी विश्वास था। इस मैच के बाद हम यह सिर्फ ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाएंगे। डेविड वार्नर और बाद में रोवमन पॉवेल ने की शानदार पारी खेली। सभी के लिए सीखने के शानदार अवसर है, उमरान हमारी टीम के लिए एक शानदार खोज रहे हैं। अगर हम चीजों को एक साथ रखें तो चीजें तेजी से बदल सकती हैं। दिल्ली के मिडल ऑर्डर ने शानदार बल्लेबाजी की है। हमारी टीम से पूरन और मरकाम अच्छा कर रहे हैं, मैं बस टीम के लिए भूमिका निभाने की कोशिश कर रहा हूं।