Warner Williamson SRH

आईपीएल के 13वें सीजन को खत्म होने में महज 8 दिन और बचे हैं, जिसके बाद हमे इंडियन प्रीमियर लीग-2020 का चैंपियन मिल जाएंगा. लेकिन इससे पहले बची हुई पांच टीमों के बीच अभी भी प्लेऑफ को लेकर जंग जारी हैं. तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो को टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज केन विलियमसन के हाथों की बनी हुई कॉफी पीते हुए देखा गया.

हैदराबाद ने अभी तक किया शानदार प्रदर्शन

IPL 2020 schedule: Sunrisers Hyderabad full list of fixtures, timings, squad and record - Yahoo! Cricket.

इंडियन प्रीमियर लीग- 2020 के इस सीजन में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदरबाद की टीम शुरुआत कुछ कास नहीं रही. जहां उन्हें इस सीजन के अपने पहले ही मुकाबलें में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

लेकिन लगातार दो हार मिलने के बाद हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में वापसी की और अपने तीसरे मुकाबलें में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हारकर अपनी इस सीजन की पहली जीत हासिल की. उसके बाद तो टीम ने वापस  मुड़कर देखा ही नहीं.

परंतु, इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कई उतार-चड़ाव लेकिन इस टीम के पैर बिलकुल भी डगमगाए नहीं. इसलिए यहा टीम आज प्लेऑफ की पांच टीमों में से एक हैं. इस टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने एक कप्तान की अच्छी भूमिका बहुत अच्छे से निभाई.

केन विलियमसन ने वार्नर और बेयरस्टो के लिए बनाई कॉफी

Looking forward to fielding drills with David Warner and Kane Williamson, says SRH fielding coach Biju George | Cricket News - Times of India

हैदराबाद के ऑफिसियल पेज पर एक वीडियो शेयर की गई हैं जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि डेविड वार्नर, बेयरस्टो और केन विलियमसन मौजूद है. जिसमें ये भी साफ़ देखा जा सकता है कि वार्नर अपनी इस वीडियो पर अपने सभी व्यूअर का उनकी इस वीडियो में ज्वाइन करने के लिए धन्यबाद कर रहे हैं.

हैदराबाद ने अभी तक जीते कुल इतने मुकाबलें, आखिरी मुकाबलें करो या मरो जैसी हालात

SRH vs DC, IPL 2020, Highlights: Wriddhiman Saha, David Warner star as Sunrisers Hyderabad crush Delhi Capitals by 88 runs | Cricket News - Times of India

अगर हम हैदराबाद की बात करे तो सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल-2020 के इस सीजन में कुल 13 मुकाबलें खेले हैं. जिसमें उन्हें 6 में जीत और 7 में हार का सामना करना पड़ा है. तो वहीँ 12 अंक के साथ यह टीम अंकतालिका में अभी भी छठे नंबर पर मौजूद है. वही उन्हें अपना आखिरी मैच बुधवार को खेलना है, अगर इस मुकाबलें में हैदराबाद की जीतती है तो वो प्लेऑफ में पहुँच जायेंगी, वरना इस तौनामेंट से बाहर हो जाएगी.