Kane Williamson

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दो मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers hyderabad) की शुरूआत बेहद खराब रही है. हालात ये हैं कि, टीम अभी तक इस सीजन में अपना खोता भी नहीं खोल सकी है. आज तीसरा मुकाबला डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. लेकिन, इस मैच के पहले ही केन विलियमसन (Kane Williamson) को लेकर अच्छी खबर सामने आई है.

हैदराबाद के लिए आई अच्छी खबर

Kane Williamson

शुरूआती दो मुकाबलों में टीम की प्लेइंग 11 से बाहर रहे स्टार बल्लेबाज को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि, वो अपनी कोहनी की चोट से अब तेजी से उबर रहे हैं. आईपीएल 2021 के सीजन में खेले गए अब तक 2 मुकाबलों में न्यूजीलैंड के तूफानी बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) की मौजूदगी नहीं रही है. लेकिन, अब उनके अच्छी तरह से चोट से उबरने की खबर आ रही है.

चोट को लेकर विलियमसन का मानना है कि वो हफ्तेभर के अंदर मैच फिटनेस हासिल कर सकते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के मीडिल ऑर्डर में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले 30 साल के विलियमसन की बायीं कोहनी में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज से पहले ही अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद से अभी हो टीम से बाहर चल रहे हैं और अभी तक आईपीएल में भी उन्हें बल्ला चलाते हुए नहीं देखा गया है.

अपनी चोट पर विलियमसन ने दी बड़ी अपडेट

WhatsApp Image 2021 04 17 at 5.54.37 AM

फिलहाल अपनी चोट को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने शुक्रवार को अपनी चोट को लेकर बड़ी जानकारी दी है. सनराइजर्स की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया गया है. इस वीडियो में बात करते हुए विलियमसन कह रहे हैं कि,

“आपको पता है कि मेरा ध्यान जल्द से जल्द दर्द मुक्त होने पर है और हम सही दिशा में जा रहे हैं. उम्मीद है कि एक हफ्ते के भीतर फिट और तैयार हो जाऊंगा. अभ्यास और रिहैबिलिटेशन के बीच संतुलन बना रहा हूं, लेकिन प्रगति काफी अच्छी है. इसलिए जल्द ही पूर्ण फिटनेस हासिल करने को लेकर उम्मीद जता रहा हूं.”

मिडिल ऑर्डर की कमजोरी के चलते टीम ने इस सीजन में गंवाए 2 मुकाबले

WhatsApp Image 2021 04 17 at 5.59.26 AM

बीते साल केन विलियमसन (Kane Williamson) ने यूएई में आयोजित हुए आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद में अच्छी भूमिका निभाई थी. उन्होंने साल 2021 के टूर्नामेंट में हैदराबाद की तरफ से कुल 12 मैच में 11 पारियां खेली थी. 11 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 317 रन बनाए थे.

मिडिल ऑर्डर में खास भूमिका निभाते हुए उन्होंने टीम को प्लेऑफ में भी पहुंचाने में खास योगदान दिया था. इस साल भी मध्यक्रम में विलियमसन की कमी साफ खलते हुए देखी जा रही है. जिसके चलते अब तक टीम के हाथ से अब तक 2 मैच निकल चुके हैं.