Kane Williamson GT vs SRH Post Match

Kane Williamson: आईपीएल 2022 के 65वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रनों से शिकस्त दी है। ये हैदराबाद की इस सीजन की छठी जीत है और इस जीत के साथ हैदराबाद के प्लेऑफ़ में जाने की उम्मीद भी अभी जिंदा है। मुंबई के खिलाफ मिली इस जीत के बाद कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) बेहद खुश नजर आए। वहीं उन्होंने टीम के बल्लेबाज रहुल त्रिपाठी की भी तारीफ की। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि इस जीत के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) का और क्या कहना है….

हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को चटाई धूल

MI vs SRH - Sunrisers Hyderabad won

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का टारगेट दिया। बेशक टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई, लेकिन राहुल त्रिपाठी ने मैच का रुख ही बदल दिया। उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेल टीम की नैय्या को 190 के पार लगाया।

उन्होंने 44 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली और इसी के साथ वह टीम के हाई स्कॉरर भी रहे। इनके अलावा टीम के गेंदबाजों ने भी बखूबी डिफेंड किया।  उमरान मलिक गेंदबाजी में स्टार रहे, उन्होंने मुंबई के तीन ब्लेयज़ो को पवेलीयन की राह दिखाई। जिसके बाद टीम ने 3 विकेट से फतेह हासिल की।

Kane Williamson ने की राहुल त्रिपाठी की पारी की तारीफ

Kane Williamson KKR vs SRH Post Match Interview

सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार चार हार के बाद जीत नसीब हुई, जिसके बाद टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) बेहद खुश नजर आए। हैदराबाद को जीत राहुल त्रिपाठी की अर्धशतकीय पारी के दम पर हासिल हुई। मैच प्रेज़न्टैशन में केन विलियमसन (Kane Williamson) ने राहुल त्रिपाठी की पारी की तारीफ करते हुए कहा,

“स्ट्रीक तोड़कर अच्छा लगा। लेकिन मैच जीतना भी अच्छा है। कुछ गेम ऐसे थे जिनमें गति हमारे पक्ष में नहीं थी और हम इसका वापस सामना नहीं कर सके। कुल मिलाकर बहुत अच्छा प्रदर्शन और इससे बाहर आने के लिए बहुत कुछ सीखने को मिला। वह (त्रिपाठी) एक गंभीर रूप से विशेष खिलाड़ी है, वह बाहर आता है और गति को दूर ले जाता है। इस गेम में कई बार देखा है। वह हमेशा तेज गेंदबाजी करता है, जो जाहिर तौर पर हमारी टीम के लिए ताकत और हथियार है।”

“राहुल मैच को बदल सकता है जैसा हमने देखा। प्रियम एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर है, महान है कि उसे आज अवसर मिल सकता है, वह उन खिलाड़ियों में से एक है जिसे हम बहुत अधिक देखने जा रहे हैं, बहुत सारी क्षमता है लेकिन बहुत कौशल भी है। हमारी डेथ बॉलिंग हमारी ताकत रही है और भुवी टूर्नामेंट के टॉप डेथ बॉलर्स में से एक हैं। उनका आज का योगदान और मेडन गेंदबाजी करना वास्तव में एक अद्भुत योगदान और मैच जीतने वाला क्षण है।”