kane williamson

Kane Williamson: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 17वां मुकाबला मुंबई के डॉ. डी वाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीत कर सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 155 रन का टारगेट दिया है। दिए गए टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 89 रनों पर अपना पहला विकेट खोया।

Kane Williamson हुए 32 रन पर आउट

kane williamson

टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही। टीम के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (15)और ऋतुराज गायकवाड (16) रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 155 रन का टारगेट दिया। टारगेट का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत बहुत ही शानदार रही।

केन विलियम्सन की अगुवाई वाली टीम ने 88 रन तक कोई विकेट नहीं खोया था लेकिन टीम को पहला झटका 89 रन पर लगा। हैदराबाद ने अपनी टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को अपनी पहली विकेट के रूप में खोया। केन मुकेश चौधरी की गेंद पर मोईन अली के हाथों आउट हो गए। मुकेश ने केन विलियम्सन (Kane Williamson) को 12वें ओवर की पहली गेंद पर आउट किया।

अभिषेक शर्मा ने जड़ा अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक

Abhishek Sharma and Kane Williamson

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने अपने आईपीएल क्रिय का पहला फिफ्टी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जड़ा है। उन्होंने अपना यह अर्धशतक महज 32 गेंदों में पूरा किया। इसके अलावा अभिषेक शर्मा ने कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) के साथ मिल कर दूसरे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी निभाई। न्यूज लिखे जाने तक सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 17 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 145 रन है। टीम को जीतने के लिए 18 गेंदों में 10 रन की आवश्यकता है।