विलियमसन

आईपीएल 11 में अगर किसी ट्रीम टीम ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है तो वह टीम है सनराइजर्स हैदराबाद. किस टीम की गेंदबाजी लाइनअप है जिस वजह से यह टीम अंकतालिका में शीर्ष पर बैठी हुई है. हालांकि टीम के नियमित कप्तान डेविड वारनर की अनुपस्तिथि में टीम की कमान संभाल रहे केन विलियमसन की भूमिका को नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता.
VRP 5310राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, बसिल थम्पी और संदीप शर्मा जैसे गेंदबाजों ने हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए सबको प्रभावित किया है. विशेष रूप से सनराइजर्स ने मुंबई इंडियंस को जिस तरह से मात्र 87 रनों पर ही ध्वस्त कर दिया उसे देखने के बाद हर कोई इस टीम का मुरीद हो गया. खास बात यह है कि इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 118 रन ही बनाये थे.

कौल से हैं बहुत उम्मीदें
Siddharth Kaul © BCCI File Photo2विलियमसन ने स्पोर्टस्टारलाइव के साथ एक साक्षात्कार में अपने गेंदबाजों के बारे में बात की जिन्होंने टीम के लिए शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की है. 27 वर्षीय गेंदबाज सिद्धार्थ कौल के बारे में बात करते हुए विलियम्सन ने महसूस किया कि कौल को जल्द ही राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा. “मुझे लगता है कि उन्हें जल्द ही भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि वह एक शानदार टी-20 गेंदबाज हैं.”
0e94ccd081507d0f963a4f4c6f63b1d0विलियमसन ने कहा कि जब भी उन्हें डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए किसी की जरूरत होती है, तो वह हमेशा कौल की ओर जाते है. हैदराबाद के कप्तान का मानना ​​है कि डेथ ओवर में गेंदबाजी कौल की सबसे मजबूत पहलुओं में से एक है. विलियमसन ने यह भी सुझाव दिया कि कौल अच्छे प्रभाव के लिए विविधता और यॉर्कर्स का भी उपयोग कर रहे है.

कौल ने सनराइजर्स के लिए अब तक 10 मैचों में 13 विकेट लिए हैं. उन्होंने अपने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के रूप में सभी को काफी प्रभावित किया है. ये पर्पल कैप के भी दावेदार है और बीच में यह कैप पहन चुके है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *