Kamran Akmal

पाकिस्तान आज 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी अपने देश के आजादी दिवस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) का इस वक्त ट्विटर पर अपने पोस्ट के लिए मजाक उड़ रहा है, क्योंकि उन्होंने इंडिपेंडेंस डे विश करने के लिए इंग्लिश में पोस्ट किया और स्पेलिंग गलत कर बैठे। फिर क्या था ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ लिया और मजाक उड़ाना शुरु कर दिया।

Kamran Akmal ने कर दी पोस्ट में गलती

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने 14 अगस्त को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर बधाई दी। खिलाड़ी ने बधाई के लिए इंग्लिश में स्वतंत्रता दिवस लिखा, लेकिन उनकी स्पेलिंग में गड़बड़ हो गई। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर हैप्पी इंडिपेंडेंस डे लिखा, लेकिन इंडिपेंडेंस की स्पेलिंग में डेन नहीं लगाया।

उनकी इसी गलती का यूजर्स अब जमकर मजाक बना रहे हैं। सिर्फ कामरान अकमल नहीं, इससे पहले भी कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की उनकी इंग्लिश को लेकर मजाक बन चुका है। एक बार उनके भाई उमर अकमल ने सोशल मीडिया पर गलत फ्रेज लिखा था और अब कामरान ने स्पेलिंग में गलती कर दी। अब ट्विटर पर ट्रोलर्स उनकी इंग्लिश का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं और एक से बढ़कर एक फनी ट्वीट्स शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक