Kamran Akmal
Kamran Akmal

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के बयान पर हां से हां मिलाते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन घुटने की इंजरी के चलते एशिया कप नहीं खेल पाए. वो अपनी इंजरी के लिए शाहीन विदेश चले गए. जिस पर शाहिद अफरीदी ने PCB पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि शाहीन शाह इंग्लैंड में खुद के पैसों से अपने घुटनों की चोट का इलाज करा रहे हैं. उनके इस बयान के बाद पूरी दुनिया में पीसीबी की जग रुसवाई हो रही है. जिस पर कामरान ने बड़ा बयान देकर इस मामले को हवा दे दी है.

Kamran Akmal ने शाहीद अफरीदी का किया समर्थन

Kamran Akmal

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर अपने एक बोल्ड बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) इंग्लैंड में खुद के पैसों से अपने घुटनों की चोट का इलाज करा रहे हैं. उनके इस बयान ने पाकिस्तान क्रिकेट पर एक बहस मुद्दा छेड़ दिया. जिसके बाद हर कोई पीसीबी की हरकत की आलोचना कर रहा है. वहीं अब इस मामले कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने अपने यूट्यूब चैनल पर लताड़ लगाते हुए कहा,

 “शाहीन अफरीदी की इंजरी को लेकर काफी बातें की जा रही हैं कि आखिर क्यों उसे इंग्लैंड जाना पड़ा मुझे ये समझ नहीं आया. रमीज राजा साहब सबसे पहले उन बंदों को साइड करें जिनकी हाथों में ये क्रिकेट दी गई है. क्या चेयरमैन साहब ने पूछा कि डॉक्टर अरेंज पीसीबी ने करके दी है. अगर पीसीबी ने किया होता तो शाहिद अफरीदी भाई कभी ना कहते.”

कामरान अकमल ने आगे कहा,

“सच बात ये है कि पीसीबी ने किया ही कुछ नहीं है। सबसे पहले उसने 35 से 40 दिन जाया किए हैं शाहीन अफरीदी के उसे साथ-साथ लेकर घूमते रहे हैं. उसका ट्रीटमेंट ठीक हुआ नहीं है तो मजबूरन उसको खर्चा करके जाना पड़ा. अच्छा किया उसने बिना टाइम वेस्ट किए ऐसा किया. अगर वो पहले ये फैसला करता तो आज ये इंग्लैंड वाली सीरीज खेल रहा होता.”

अकमल ने PCB के मैनेजमैंट पर उठाए सवालTanvir ahmed slams pcb chairman ramiz raja is going to destroy pakistan cricket

पीसीबी किसी ना किसी वजह से फजीलत का शिकार होता रहता है. हाल भी टी20 विश्व कप के लिए जिस टीम की घोषणा की गई थी उसे लेकर फैंस काफी पीसीबी को खरी खोटी सुनाई थी. वहीं अब कामरान अकमल और शाहीद ने पीसीबी के रवैये पर सवाल उठाया है कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने अपने यूट्यूब चैनल बातचीत के दौरान कहा,

“आपकी मेडिकल टीम इस काबिल नहीं है कि वो किसी खिलाड़ी की इंजरी को ठीक कर सके. अब उन्होंने फखऱ जमान को भेजा है इंग्लैंड उसका इलाज कराने के लिए ताकि पीसीबी आलोचना से बच सके और डैमेज कंट्रोल कर सके. ऐसा कोई बोर्ड नहीं करता है. ऐसे ही हल्के लोगों के हाथ में दिया हुआ है बोर्ड तो ऐसे ही फैसले होंगे.”