Assam T20 Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

मैच डिटेल्स: 

KAH vs SBC के बीच इस टूर्नामेंट का दूसरा मैच 18 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच Judges Field, Guwahati पर खेला जाएगा। यह मैच 01:00 PM पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

unnamed

यह इस टूर्नामेंट का दूसरा मैच है दोनों टीमों के पास गुवाहाटी में खेलने की स्थिति के बारे में अनुभव की कमी होगी। हालांकि दोनों टीमें इस मैच को जीतकर इस टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी दोनों टीमों को इस मैच में अपने प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। अल अमन मजूमदार, निहार नारा, दशरथ कुमार KAH के प्रमुख खिलाड़ी है।  सुनजो ब्रह्मा, शुभम मंडल SBC के प्रमुख खिलाड़ी है। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो दोनों टीमों के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 150 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश KAH:

संदीप पॉल मजूमदार, अल अमन मजूमदार, निहार नारा, दशरथ कुमार, अमित सिन्हा, रंजीत माली, अभिजीत बर्मन, विशाल दास, अभिलाष गोगोई, दानिश दास, प्रीतम देबनाथ।

संभावित एकादश SBC:

कुणाल साकिया, सुनजो ब्रह्मा, शुभम मंडल, प्रीतम दास, शेखर बर्मन, अभिषेक कुमार सिंह, सिद्धार्थ शर्मा, मेखाइल डोले, राज अग्रवाल, साहिल जैन, मनशज्योति गोगोई।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

निहार नारा; ये काफी अनुभवी बल्लेबाज हैं इन्होंने 40 मैचों में 1460 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

दशरथ कुमार; ये KAH टीम से काफी अच्छे ऑलराउंडर हैं इन्होंने अभी तक 23 मैच खेले हैं जिसमें 185 रन बनाए हैं और 35 विकेट लिए हैं। इस मैच में ये कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

सुनजो ब्रह्मा; ये काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं इन्होंने 36 मैचों में 38 की औसत से 721 रन बनाए हैं और 7 विकेट भी लिए हैं। इस मैच में भी ये बल्ले वह गेंद से ड्रीम टीम में अच्छा योगदान कर सकते हैं।  

शुभम मंडल; ये भी काफी प्रतिभाशाली बल्लेबाज है इन्होंने 19 मैचों में 501 रन बनाए इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:शुभम मंडल,अल अमन मजूमदार,सुनजो ब्रह्मा

उपकप्तान:अमित सिन्हा,दशरथ कुमार

ड्रीम 11 टीम 1

KAH vs SBC

विकटकीपर: कुणाल साकिया

बल्लेबाज; सुनजो ब्रह्मा, शुभम मंडल,अल अमन मजूमदार, निहार नारा

आलराउंडर:दशरथ कुमार, अमित सिन्हा,शेखर बर्मन

गेंदबाज:अभिषेक कुमार सिंह,सिद्धार्थ शर्मा,रंजीत माली

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 09 18 9.30.02 AM

विकटकीपर: कुणाल साकिया

बल्लेबाज; सुनजो ब्रह्मा, शुभम मंडल,अल अमन मजूमदार, निहार नारा

आलराउंडर:दशरथ कुमार, अमित सिन्हा,शेखर बर्मन

गेंदबाज:अभिषेक कुमार सिंह,सिद्धार्थ शर्मा,रंजीत माली

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच  गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-4-3-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। अल अमन मजूमदार,सुनजो ब्रह्मा ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

KAH के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer