rahul

आईपीएल में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया. मुकाबला बंगलौर के होल ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. केकेआर के हांथों पहला मैच गंवाने के बाद बंगलौर की नज़र मैच जीतने पर थी और टीम यह मैच जीतने में सफल भी हुई.

पंजाब की ओर से पिछले मैच के हीरो केएल राहुल इस मैच को लेकर बेहद उत्सुक हैं. हो भी क्यों न इस बार उन्हें अपने घर में मैच खेलने को मिला है. जहां उनके घरेलू फैन्स होंगे, घरेलू मैदान का अन्जुभाव होगा. मैच से पहले राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि “मैं अपने घर एक नई टीम के साथ लौटा हूं, घरेलू लोगों के पास, घर के लोग हमें चीयर करेंगे. बस फर्क है कि मैंने इस बार जर्सी का रंग बदल दिया है.”

फैन्स को भी होंगी राहुल से उम्मीदें
बता दें, पंजाब ने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हराया था. स्थानीय खिलाड़ी लोकेश राहुल ने आईपीएल की सबसे तेज अर्द्धशतकीय पारी खेली थी. उन्होंने 16 गेंदों पर 51 रन बनाए थे जिसमें छह चौके और चार छक्के शामिल थे. वह अपनी लय जारी रखना चाहेंगे. वैसे भी यह उनका घरेलू मैदान है. जबकि करुण नायर ने 33 गेंदों पर पचासा पूरा किया.

आपको बता दे, कि आरसीबी के खिलाफ राहुल ने शानदार 47 रन बनाये और अपनी पारी में चार छक्के भी लगाये.

बैंगलोर की उम्मीदें
kohli 1523205516
वहीं बैंगलोर की बात करें तो इस मैच में ब्रेंडन मैककुलम और एबी डीविलियर्स से आक्रामक पारियों की उम्मीद थी. मगर ब्रेंडन मैकुलम कुछ खास ना कर सके और बिना खाता खोले ही आउट हो गये, जबकि डीविलियर्स ने शानदार अर्द्धशतक लगाया.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *