coach justin langer
coach justin langer

Ashes series 2021: ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने (Justin Langer) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. जस्टिन लैंगर ने बेन स्टोक्स द्वारा 2019 में खेली गई पारी का खुलासा किया है. ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने बताया कि एशेज सीरीज बेन स्टोक्स ने एक यादगार पारी खेली थी. जब भी मैं उनकी उस पारी के बारे में सोचता हूं, तो मुझें बुरे सपने आते है. उनकी उस पारी को भुलकर भी भुलाया नहीं जा सकता.

क्या बेन स्टोक्स फिर एशेस सीरीज में 2019 की याद जाता करेंगे

ऑस्ट्रेलिया और इगलैंड (AUS VS ENG ) के बीच 8 दिसंबर एशेस सीरीज होने जा रही है. जिसके लिए दोनों टीमें जमकर अभ्यास कर रही है. इस सीरीज के लिए बेन स्टोक्स भी फीट नजर आ रहे है. साल  2019 में एशेज सीरीज (Ashes series) के तीसरे मैच के दौरान हेडिंग्ले के मैदान में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक यादगार पारी खेली थी. जिसमें  स्टोक्स ने 135 रन की नाबाद रहें

Ben Stokes
Ben Stokes

ऑस्ट्रेलिया और इगलैंड के बीच 8 दिसंबर एशेज सीरीज में एक बार फिर से बेन स्टोक्स वापसी हो रही हैं. और उनकी उस यादगार पारी को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. लैंगर ने कहा कि स्टोक्स की उस पारी के बारे में सोच कर डर सा जाता हू. स्टोक्स की उस यादगार पारी ने इंग्लैंड को एक विकेट से रोमांचक जीत दिलाई थी.

Justin Langer ने एशेज सीरीज के लिए बेन स्टोक का किया स्वागत

ऑस्ट्रेलिया और इगलैंड के बीच होने वाली एशेज सीरीज से पहले जस्टिन लैंगर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में स्टोक्स की वापसी का स्वागत  किया. साथ ही उन्होंने कहा कि एशेज सीरीज ऐसे शानदार खिलाड़ी के बिना अधूरी रहती है.

justin langer
justin langer

हेडिंग्ले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के 359 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स ने 135 रन की नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी. इंग्लैंड ने एक समय 286 के स्कोर पर 9 विकेट खो दिए थे और ऑस्ट्रेलिया की जीत निश्चित लग रही थी लेकिन स्टोक्स ने लीच के साथ आखिरी विकेट के लिए 76 रन जोड़े. इस साझेदारी में लीच ने महज 1 रन का योगदान दिया था।

जस्टिन लैंगर ने ऑलरांडर बेन स्टोक की प्रशंसा

एशेज सीरीज से पहले जस्टिन लैंगर ने  बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की.  लैंगर ने कहा, वह एक महान क्रिकेटर हैं, इसमें कोई शक नहीं है. स्टोक्स एक महान प्रतियोगी हैं. स्टोक्स को एक अविश्वसनीय एथलीट और एक महान प्रतियोगी है.

Ben stoke
Ben stoke

क्रिकेट के खेल के लिए यह बहुत अच्छा है कि वह एशेज क्रिकेट खेल रहा है और हम सभी इसे पसंद करते हैं. यह एक ऑस्ट्रेलियाई समर है और यह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खेले बिना क्रिकेट नहीं होता. दुनियां में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स  के खेल खूब पंसद किया जाता है, क्योंकि वो क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को उसी के हिसाब से खेलते है.