Joss Buttler 100 metre Six RR vs KKR

RR vs KKR: राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर (Joss Buttler) आईपीएल 2022 में गेंदबाजों का काल बनकर सामने आए हैं। 18 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में सीजन का 30वां मुकाबला खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत से पहले कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया है। जहां जॉस बटलर (Joss Buttler) ने इस साल केकेआर के बेस्ट बॉलर उमेश यादव को 100 मीटर का छक्का जड़ दिया।

Joss Buttler ने उमेश को जड़ा 100 मीटर का सिक्स

b5e7e72e 4f9b 4a9e a37e df052f0750e9

राजस्थान बनाम कोलकाता मुकाबले में टॉस गँवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स की सलामी जोड़ी कुछ परेशानी में नजर आ रही थी। क्योंकि उमेश यादव और शिवम मावी ने पहले 2 ओवर में जॉस बटलर और देवदत्त पडीकल को शांत रखा हुआ था। लेकिन इन फॉर्म बल्लेबाज जॉस बटलर (Joss Buttler) को ज्यादा देर के लिए खामोश रख पाना मुश्किल है,  पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर जैसे ही उमेश यादव अटैक पर आए तो जॉस बटलर ने शॉर्ट गेंद को वाइड लॉन्ग ऑन की दिशा में 100 मीटर दूर पहुंचा कर सिक्स बटोरा। नीचे दिए गए लिंक से आप जॉस के इस बलशाली सिक्स का वीडियो देख सकते हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि जॉस बटलर आईपीएल 2022 में अबतक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में सबसे आगे हैं। वहीं सबसे ज्यादा सिक्स लगाने में भी बटलर टॉप पर बरकरार है, उनके बल्ले से अबतक 6 मैचों में 21 सिक्स निकल चुके हैं। आईपीएल 2022 का पहला शतक भी जॉस बटलर ने ही जड़ा था।