Jos Buttler-Yashasvi

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईपीएल 2021 को बीसीसीआई ने स्थगित करने का फैसला लिया है. बीते दिन इसकी घोषणा खुद क्रिकेट बोर्ड ने की है. ऐसे में इस सीजन के बचे बाकी मुकाबले कब होंगे अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को खास तोहफा दिया है. जिससे संबंधित एक तस्वीर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है.

जायसवाल को बटलर ने दिया खास तोहफा

Jos Buttler

आईपीएल 2021 के इस सीजन में कई खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा था. तो वहीं कई विदेशी प्लेयर इस सीजन को छोड़कर अपने देश वापस भी लौट चुके हैं. ऐसे में इस हालात की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है.

इस टूर्नामेंट के टलने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें दिग्गज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने अपने युवा ओपनिंग पार्टनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को एक खास गिफ्ट दिया है. जिसे लेकर दोनों ने अंक तस्वीर भी खिंचवाई है.

जोस बटलर (Jos Buttler) ने यशस्वी जायसवाल को तोहफे के रूप में दी खास शुभकामनाएं

WhatsApp Image 2021 05 05 at 7.43.46 AM

मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स ने अपने दो ओपनर बल्लेबाजों की एक तस्वीर साझा की. जिसमें बटलर और जायसवाल दिखाई दे रहे हैं. दोनों के साथ एक ऑटोग्राफ किया हुआ बैट भी दिखाई दे रहे है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए फ्रेंचाइजी ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, “स्पेशल ओपनिंग पार्टनर की तरफ से स्पेशल गिफ्ट.”

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, यशस्वी जायसवाल के हाथ में जो बल्ला दिख रहा है, उस पर जोस बटलर (Jos Buttler) ने एक खास संदेश भी लिखा है. उन्होंने जायसवाल को उनके आगे के करियर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि, “अपने टैलेंट का आनंद उठाइए. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं”.

आईपीएल टलने के बाद क्रिस मॉरिस ने जताई थी निराशा

65ythy 1

फिलहाल आईपीएल के इस सीजन के स्थगित होने से कई बड़े खिलाड़ियों को धक्का भी लगा है. जिसमें विदेशी प्लेयर क्रिस मॉरिस का भी नाम शामिल है. हाल ही में ऑलराउंडर खिलाड़ी ने लीग के स्थगित होने के बाद अपने बयान में कहा था कि,

“ये काफी निराशाजनक बात है कि हमें टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ा है. लेकिन, इस दौरान कई चीजें हुई हैं, जिससे लोगों को कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ रहा है. शायद यही फैसला लोगों के हित के लिए ठीक है. सभी का ध्यान कोरोना को हराने पर होना चाहिए क्योंकि इस वक्त यही सबसे जरुरी चीज है.”