jos buttler

Jos Buttler: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के चौथे डबल हेडर मुकाबले का दूसरा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला बड़ा ही रोमांचक नजर आ रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई पिंक टीम को 42 रन पर पहला झटका लगा। टीम ने जोस बटलर (Jos Buttler) को अपनी पहली विकेट के रूप में गंवाया। जोस अपनी टीम को शानदार शुरुआत नहीं दिला पाए।

Jos Buttler हुए आवेश की गेंद पर बोल्ड

jos buttler

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स की टीम शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर छोटी से पारी खेलकर ही आउट हो गए। उनको आउट करने वाला कोई और नहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के तेजतर्रार गेंदबाज आवेश खान थे।

आवेश खान ने अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर ही जोस बटलर (Jos Buttler) का शिकार किया। आवेश खान ने जोस बटलर को पहली गेंद पर क्लीन बोल्ड किया। बटलर अवेश की गेंद पर एक शॉट खेलना चाहते थे लेकिन जोस आवेश खान के चक्रव्यूह में पूरी तरह से फंस गए और बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।

जेसन होल्डर ने संजू सैमसन का किया शिकार

sanju

राजस्थान रॉयसल ने टीम के कप्तान संजू सैमसन को अपनी दूसरी विकेट के रूप में खोया। जहां फैंस को उम्मीद टीम के कप्तान से थी, वहीं उन्होंने भी अपने फैंस को निराश किया। संजू सैमसन का विकेट लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज जेसन होल्डर ने अपने नाम किया।

जेसन होल्डर ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को फुल टॉस गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। संजू सैमसन ने 12 गेंदों में 13 रन बनाए थे। दरअसल जब संजू सैमसन ने होल्डर की फुल टॉस गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की तो उनके हाथ में नाकामयाबी लगी और गेंद सीधे उनके पैड पर लगी। जिसके बाद अंपायर ने उन्हे एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया।

2 replies on “RR vs LSG: आवेश खान के चक्रव्यूह में फंसे जोस बटलर, 13 रन बनाकर हुए OUT”

Comments are closed.