Josh Hezalwood dismisses Jos Buttler video
Josh Hezalwood dismisses Jos Buttler video

आरसीबी के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स (RR vs RCB) को जोस बटलर (Jos Buttler) के तौर पर तीसरा बड़ा झटका लगा है. पिछले मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले सलामी बल्लेबाज बटलर को जोश हेजलवुड ने अपनी जाल में फंसाया और अपनी टीम को एक महत्वपूर्ण सफलता दिलाई. जोस बटलर (Jos Buttler) से पहले अश्विन और ओपनिंग बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने अपना विकेट गंवाया था.

जोश की फिरकी में फंसे बटलर

Josh Hezalwood dismisses Jos Buttler

आरसीबी के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही. पहले विकेट के लिए देवदत्त पडिक्कल और जोस बटलर (Jos Buttler) के बीच 11 रन की साझेदारी हुई. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए रविचंद्रन अश्विन ने भी कुछ बड़े शॉट लगाए और 17 रन की पारी खेलकर आउट हुए. लेकिन, तीसरा  झटका टीम को बटलर के तौर पर लगा और ये सफलता जोश हेजलवुड ने दिलाई.

पॉवर प्ले में राजस्थान रॉयल्स ने तीसरा विकेट गंवाया. 5वां ओवर फाफ ने जोश के हाथ में थमाया और क्रीज पर बल्लेबाजी के जोस बटलर थे. उन्होंने पहली गेंद शॉर्ट ऑफ लेंथ फेंकी जिसे बटलर ने फ्रंटफुट से पुल करने की कोशिश की. लेकिन, गेंद को अतिरिक्त उछाल मिला और बल्ले के ऊपरी भाग से टकराती हुई सीधा सिराज की ओर गई जिसे बायीं तरफ आगे डाइव लगाते हुए उन्होंने शानदार कैच करते हुए इन फॉर्म जैसे बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया. आरसीबी के खिलाफ 9 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 8 रन बनाकर बटलर आउट हो गए.

यहां देखिए Jos Buttler के विकेट का वीडियो