Lockie Ferguson dismisses Jos Buttler VIDEO
Lockie Ferguson dismisses Jos Buttler VIDEO

IPL 2022 के 24 मुकाबले में बल्लेबाजी करने उतरे जॉस बटलर (Jos Buttler) ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपना विकेट दे बैठे हैं. ये राजस्थान रॉयल्स के लिए तीसरा बड़ा झटका है. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटन्स ने जीत के लिए 193 रन का लक्ष्य दिया है. जिसके जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स अब तक 3 विकेट खो चुकी है. जॉस बटलर 54 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर लॉकी फर्ग्युसन का शिकार बने.

54 रन बनाकर फर्ग्युसन की गति में चकमा खाए बटलर

 Jos Buttler Wicket Video
PC – Twitter

दरअसल राजस्थान को पहला झटका 27 रन पर सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के तौर पर लगा. यश दयाल की गेंद पर पडिक्कल पहली गेंद पर बिना खाता खोले वापस पवेलियन लौट गए. फर्स्ट डाउन बल्लेबाजी करने उतरे आर अश्विन को ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और 8 रन बनाकर वापस चलते बने. इसके बाद एक छोर से जॉस बटलर (Jos Buttler) लगातार बड़े-बड़े हिटिंग शॉट लगाने में जुटे हुए थे.

हालांकि छठे ओवर की आखिरी गेंद पर उनका पत्ता भी कट गया जब लॉकी फर्ग्यूसन ने उन्हें अपनी जाल में फंसाया. इसी ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने अपना अहम विकेट गंवाया. क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे जॉस बटलर (Jos Buttler) के सामने लॉकी थे उन्होंने 126 की गति से लेग कटर के अंदाज़ में यॉर्कर गेंद फेंकी जिस पर बड़ा शॉट लगाने के लिए बटलर का बल्ला जल्दी चल गया और गेंद देर से आई. इस गेंद को वो रोकना चाहते थे लेकिन, गेंद बल्ले को छकाते हुए सीधा विकेट घुस गई और इसी के साथ बटलर 54 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए.

यहां देखें Jos Buttler के विकेट का वीडियो

3 replies on “RR vs GT: लॉकी फर्ग्यूसन की गति पढ़ने में चकमा खा गए Jos Buttler, उड़ गई स्टंप्स की सारी गिल्लियां”

Comments are closed.