But Glenn 780x470 1

कोरोना वायरस की वजह से स्थगित किए गए IPL 2021 का दूसरा चरण 19 सितम्बर से खेला जाएगा। जिसमें सबसे पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। इस बीच आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बुरी खबर आई है कि टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर अब टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। अपने निजी कारणों से वो IPL में सेवा नहीं प्रदान कर सकेंगे। उनकी जगह अब न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप टीम का हिस्सा होंगे।

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जोस बटलर

jos buttler IPL

19 सितम्बर से शुरू होने वाले IPL 2021 के चरण के लिए राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। इसके पीछे उनकी निजी वजह का हवाला दिया गया है। दरअसल बात यह है कि बटलर दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शनिवार को ट्वीट किया था कि,

“जोस बटलर आईपीएल 2021 के शेष भाग का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि वह और लुईस जल्द ही एक दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। हम उनके सकुशल होने की कामना करते हैं, और #RoyalsFamily के सबसे नए सदस्य की ज्यादा प्रतीक्षा नहीं कर सकते। “

ग्लेन फिलिप्स बने IPL में राजस्थान का नया हथियार

glenn philips

जोस बटलर के टीम से बाहर होने के बाद IPL टीम राजस्थान रॉयल्स ने उनके प्रतिस्थापन के रूप में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को टीम का हिस्सा बनाया है। आपको बता दें कि फिलिप्स वर्तमान में कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स का हिस्सा हैं।

इसके बाद वो 19 सितंबर से यूएई में रॉयल्स टीम में शामिल हो जाएंगे। यह भी जान लीजिए कि फिलिप्स ने कीवी टीम के लिए 25 टी20 खेले हैं और  सीपीएल के अलवा वो इंग्लैंड की द हंड्रेड लीग की टीम विटैलिटी ब्लास्ट के साथ भी जुड़े हुए हैं।