Ashes series 2021

Ashes series 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच खेली जा रही एशेज टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के आखिरी दिन विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इंग्लिश टीम की हार को टालने के लिये जी तोड़ प्रयास किया, हालांकि अनचाहे तरीके से आउट से आउट हो गये. जोस बटलर अपनी इस पारी में 275 गेंदों का सामना किया, लेकिन अपनी टीम को जीत ना दिला पाए. जोस बटलर जिस तरह आउट हुए, उस पर सब हैरान हैं. शायद आउट होने के बाद जोस बटलर भी खुद यकीन नहीं कर पा रहे होंगे. बटलर जिस तरह से आउट हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जोस बटलर ने ऐसे हुए आउट, इग्लैंड की टूटी उम्मीदें

जोस बटलर (Jos Buttler) के टेस्ट करियर में यह पहला मौका है, जब वो हिट विकेट होकर वापस पवेलियन लौटे हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस विकेट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एक शानदार पारी का अंत, बटलर के 193 पारियों के प्रथम श्रेणी करियर में पहली बार वो हिट विकेट का शिकार हुए हैं.

एशेज टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के आखिरी दिन विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इंग्लिश टीम की हार को टालने के लिए जी तोड़ प्रयास किया. लेकिन अपनी टीम टीम को जीत की दहलीज तक नहीं पहुंचा पाए.

ऑस्ट्रेलिया ने Ashes series 2021 में ली 2-0 बढ़त

ऑस्ट्रेलिया पहले मैच से ही इंग्लैंड पर भारी नजर दिखाई दी. इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए अगले मैच में नई सोच और नई प्लानिक से साथ उतरना पड़ेगा.ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट की अपनी पहली पारी में नौ विकेट पर 473 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी.

World Test Championship 2021-23

इसके बाद उसने इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 236 रन पर ढेर कर दिया था. मेजबान टीम ने फिर अपनी दूसरी पारी नौ विकेट पर 230 रन बनाकर घोषित कर दी. और इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 473 रन का विशाल लक्ष्य रखा. इंग्लैंड की टीम इस लक्ष्य के जवाब में 192 रन ही बना सकी और उसे 275 रन से हार का सामना करना पड़ा.