Jos Buttler

Jos Buttler: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में जोस बटलर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। बटलर ने 56 गेंदों में 89 रनों की शानदार पारी खेल।  जिसके बाद फैंस उनकी इस पारी से काफी खुश नजर आए। बटलर की ताबड़तोड़ पारी देख फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की और मजेदार मिम्स भी शेयर किये।

Jos Buttler ने ताबड़तोड़ पारी खेली 89 रन की पारी

Joss Buttler Dissappointed with his performance

आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने ताबड़तोड़ पारी खेल अर्धशतक जड़ा। ये उनका इस सीजन का चौथा अर्धशतक है।

उन्होंने 3 शतक भी बनाए हैं – इस सीजन में 600 से अधिक रन बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी। बटलर ने 56 गेंदों में 89 रनों की शानदार पारी खेल।  फैंस बटलर की ताबड़तोड़ इस पारी से काफी खुश नजर आए। बटलर की ताबड़तोड़ पारी देख फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की और मजेदार मिम्स भी शेयर किये। आइए देखते हैं बटलर की इस पारी को देखने के बाद फैंस का क्या रिएक्शन है।

Jos Buttler के ताबड़तोड़ पारी देख खुश हुए फैंस