Jos Buttler

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) के घर नन्हीं परी आई है। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। रविवार को 5 सितंबर के दिन बटलर की पत्नी ने दूसरे बच्चे के रूप में एक बेटी को जन्म दिया है। बटलर की पत्नी लुईस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बेबी गर्ल की जानकारी साझा की है। इसमें उनकी बेटी की तस्वीर भी है और बटलर गोद में बेटी को लिए हुए नजर आ रहे हैं।

Jos Buttler के घर आई नन्हीं परी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) की पत्नी लुईस ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया है। अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए बटलर ने मौजूदा टेस्ट (भारत बनाम इंग्लैंड) सीरीज से ओवल टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था।

जोस बटलर की पहले से एक बेटी जॉर्जिया रोज है, जिसका जन्म अप्रैल 2019 में हुआ था। उन्होंने 2017 में अपनी पत्नी लुईस से शादी की थी। लुईस एक फिटनेस स्पेशलिस्ट हैं और लंदन के क्लैफम साउथ में अपनी खुद की पाइलेट्स क्लास चलाती हैं। लुईस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ खुशखबरी शेयर की “स्वर्ग से आया एक छोटा सा मेहमान, जो एलबी फैमिली का हिस्सा बन गया मार्गोट मैगी”।

आईपीएल के यूएई लेग में भी अनुपलब्ध रहेंगे बटलर

Jos Buttler

जोस बटलर इस वक्त पैतृक अवकाश पर हैं। उन्होंने जारी टेस्ट सीरीज से अपना नाम ओवल टेस्ट से वापस ले लिया था। इस बीच, जोस बटलर ने भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जिसमें उन्होंने पहले तीन टेस्ट मैच खेले। बटलर ने 5 पारियों में 14.40 की औसत से 25 रन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ 72 रन बनाकर बल्ले से आगे बढ़ने के लिए संघर्ष किया और एक बार शून्य पर भी आउट हुए।

इसके अलावा वह आईपीएल 2021 के यूएई लेग से भी अपना नाम वापस ले चुके हैं। इसका मतलब है कि राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा नहीं होंगे। शुरुआती चरण में Jos Buttler ने 7 मैचों में 254 रन बनाए थे।