Jos Buttler Crying-Shane Warne-IPL 2022

Jos Buttler: राजस्थान रॉयल्स के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज़ जोस बटलर आईपीएल 2022 के फाइनल से पहले पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ शेन वॉर्न को याद करते हुए फूट फूटकर रोते हुए दिखाई दिए. दरअसल, शेन वॉर्न की अगुवाई में ही राजस्थान ने 14 साल पहले अपना पहला फाइनल खेला था और उसे जीता भी था.

ऐसे में अब जब आईपीएल 2022 में रॉयल्स अपना दूसरा फाइनल खेलने जा रही थी तो उससे पहले इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज़ जोस बटलर (Jos Buttler) भावुक हो गए और उन्हें याद करके रोने लगे.

शेन वॉर्न को याद करके भावुक हुए जोस बटलर

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले जोस बटलर (Jos Buttler) पहले रॉयल शेन वॉर्न को याद करते हुए एक इंटरव्यू में भावुक हो गए और रोने लगे. वॉर्न का इस साल मार्च में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था. वह थाईलैंड में छुट्टियां बनाने अपने दोस्तों के साथ गए हुए थे. वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली.

राजस्थान रॉयल्स के परिवार का शेन वॉर्न एक अहम हिस्सा थे. ऐसे में उनके इस दुनिया से जाने के बाद आईपीएल 2022 में टीम अच्छा प्रदर्शन करके उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहती थी. ऐसे में टीम का प्रदर्शन पूरे सीज़न में ज़बरदस्त रहा. आरआर 14 साल बाद आईपीएल के फाइनल में प्रवेश कर पाई.

जोस बटलर ने दिया था वॉर्न को हाई-फ़ाइ

Jos Buttler High Five Shane Warne

राजस्थान रॉयल्स की टीम मैनेजर रोमी भिंडर ने जोस बटलर का शेन वॉर्न के प्रति एक और दिल के छू जाने वाले किस्से का खुलासा भी किया. दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने शेन वॉर्न की एक बहुत बड़ी सी तस्वीर लगा रखी है. जिसमें उनका हाथ बाहर निकला हुआ है. ऐसे में बटलर (Jos Buttler) उन्हें हाई फाइव देते हुए भी नज़र आए थे. रोमी भिंडर ने बताया

“हमने उनकी एक तस्वीर लगाई है जिसमें उनका हाथ बढ़ा हुआ है. कुछ दिनों पहले, मैंने जोस को उन्हें हाई-फाइव देते हुए देखा था.”

इसके अलावा बात करें जोस बटलर के आईपीएल 2022 में प्रदर्शन की तो बटलर ने इस सीज़न 17 मैचों में 57.53 की ज़बरदस्त औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए 863 रन बनाए हैं. जिसमें उनके बल्ले से 4 शतक और 4 अर्धशतक देखने को मिले. वहीं इस सीज़न उनका स्ट्राइक रेट भी 149.05 का रहा.

One reply on “IPL 2022: शेन वॉर्न को याद करके भावुक हुए जोस बटलर, फूट-फूटकर रोते हुए आए नज़र”

Comments are closed.