हाल ही में इंग्लैड और पकिस्तान के बीच दिलचस्प मुकाबला खेला गया जिसमे इंग्लैंड ने शानदार जीत दर्ज की है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मैंन ऑफ़ दा मैच बने जॉस बटलर ने अपने शानदार प्रदर्शन का पूरा श्रेय आईपीएल को दिया है. जी हां हाल ही में जॉस बटलर ने मैच के बाद आपने प्रदर्शन को लेकर बोला की वह इसका सारा श्रेय आईपीएल को देते हैं. 

तो वहीं आपको बता दें कि, बटलर को इस टेस्ट मुकाबले के लिए आईपीएल का प्रदर्शन देखते हुए ही बुलाया गया था. ऐसे में अब खुद बटलर ने अपने प्रदर्शन को लेकर हास बात कही है.

Jos butler-credits-given-to-ipl-for-test-success
Indian express

जॉस बटलर इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी जिन्होंने आईपीएल सीजन-11 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए धमाकेदार प्रदर्शन किया था. राजस्थान को प्ले ऑफ़ तक पहुंचाने में सबसे बड़ा रोल बटलर का ही था और उन्होंने लगातार 5 मैचों में अपने धमाकेदार प्रदर्शन से कहर ढा दिया था. बटलर ने लगातार 5 पारियों में अर्धशतक जड़े थे जिससे राजस्थान को रॉयल्स बढ़त मिली थी. इस धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए बटलर को इंग्लैड ने वापस बुलाया था और अब उनका पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार अंदाज देखने को मिला.

Jos butler-credits-given-to-ipl-for-test-success
Punjab kesari

पाकिस्तान के साथ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी जॉस बटलर ने अपना जलवा बिखेरा और मैन ऑफ़ दा मैच का टाइटल अपने नाम किया. इस प्रदर्शन के बाद जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने अपने इस प्रदर्शन का पूरा श्रेय आईपीएल को दिया. जॉस बटलर कहते हैं कि, यह सब उनको आईपीएल ने दिया है, जिस अंदाज में मैं बल्लेबाजी कर रहा हूं वो मुझे आईपीएल से ही सीखने को मिला है. 

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *