images 2021 07 20T183459.072
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Jonty Rhodes को क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ फिल्डर कहा जाता हैं। जोंटी रोड्स अपने फील्डिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। मैदान में वह जहाँ खड़ा हो जाते हैं वहाँ से किसी भी बल्लेबाज को कोई भी गेंद पार करना आसान नहीं होता। जोंटी रोड्स ने अपने समय में अपनी फील्डिंग से अपनी टीम के लिए कई मैच पलटने का काम किया हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जोंटी रोड्स ने कई सारे T20 टीम के लिए फील्डिंग कोच के रूप में काम किया हैं। जोंटी रोड्स ने हाल ही मैं अपने 5 पसंदीदा फील्डर के नाम बताया हैं। आज हम आपको इस लेख के जरिए जोंटी रोड्स के पांच पसंदीदा फील्डर के बारे में बताने जा रहे हैं।

जोंटी रोड्स के पांच पसंदीदा फील्डर :

5. एंड्रयू सायमंड्स

images 2021 07 20T183558.948

जोंटी रोड्स ने अपने पसंदीदा फील्डर की सूची में पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी एंड्रयू सायमंड्स को पांचवा स्थान दिया हैं। एंड्रयू सायमंड्स अपने समय के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक थे उसके अलावा वह एक काफी अच्छे फील्डर भी थे। जोंटी रोड्स ने बताया एंड्रयू सायमंड्स उन खिलाड़ियों में से है जो सर्कल के बाहर और अंदर दोनों जगह एक मजबूत फील्डर हैं।

एंड्रयू सायमंड्स ने 238 अंतरराष्ट्रीय मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया जिसमें उन्होंने कुल 107 कैच पकड़े। उन्होंने एक मैच में सबसे ज्यादा 4 कैच लिया था।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse