Virat Kohli Send off To Jonny Bairstow ENG vs IND Test

ENG vs IND: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को शतक बनाने के बाद मोहम्मद शमी ने अपना शिकार बनाया है। एजबेस्टन में जारी इंग्लैंड और भारत के बीच 5वें टेस्ट मैच के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो ने आतिशी बल्लेबाजी का मुजायरा किया है, भारत के पहली पारी के स्कोर 416 रनों का पीछा करते हुए उनकी बदौलत इंग्लैंड लगातार मैच में बनी हुई है। लेकिन शमी ने जॉनी की पारी पर फुल स्टॉप लगाया है, बल्लेबाज पवेलियन लौटते समय विराट कोहली ने उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए रवाना किया।

Jonny Bairstow को विराट कोहली ने दी फ्लाइंग किस

Image

भारतीय टीम पटौदी ट्रॉफी के 5वें टेस्ट मैच में भारी पड़ती नजर आ रही है, लेकिन इस बीच शानदार फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शतक जड़कर मैच में रोमांच पैदा कर दिया था। अपने पिछले 3 टेस्ट मैच में लगातार शतक जड़ने वाले जॉनी इस मैच को भारत की पकड़ से दूर लेकर जा ही रहे थे कि 54वें ओवर की पहली गेंद पर मोहम्मद शमी ने उनको आउट कर दिया।

जॉनी ने अपनी पारी में 140 गेंदों का सामना करते हुए 104 रन बनाए जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल थे। मोहम्मद शमी ने जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को आउट करने के लिए फुल लेंथ की गेंद डाली थी। जिसपर ड्राइव करने की कोशिश में अंग्रेजी बल्लेबाज बल्ले का बाहरी किनारा लगा बैठे।

गेंद सीधा स्लिप पर खड़े विराट कोहली के हाथों में चली गई, कोहली ने बिना कोई गलती किये गेंद को शानदार तरीके से लपका। इसके बाद भारतीय दिग्गज का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, क्योंकि विराट ने जॉनी को फ्लाइंग किस देते हुए विदा किया।

ENG vs IND: पहले सेशन में भिड़े थे विराट और जॉनी बेयरस्टो

bairstow

ENG vs IND तीसरे दिन के पहले सेशन में विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच भिड़ंत हो गई थी। ये घटना इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर की है, इस ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अटैक में थे जो कि लगातार दूसरे दिन से ही अपनी घातक इन स्विंग गेंदों से जॉनी बेयरस्टो को परेशान किये हुए हैं।

लगातार मात खा रहे जॉनी आखिरकार झल्ला गए और अपनी भड़ास निकालने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) से कहा सुनी करने लगे। ऐसे में किंग कोहली कहा पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी अंग्रेज बल्लेबाज को उनसे भी आक्रमक अंदाज में जवाब दिया, हाल इतना बिगड़ा कि ऑन फील्ड अंपायर्स को बीच-बचाव करना पड़ा।

One reply on “VIDEO: Jonny Bairstow शतक बनाकर हुए शमी का शिकार, विराट ने ‘फ्लाइंग किस’ देकर भेजा पवेलियन”

Comments are closed.