Jonny Bairstow Innings IPL 2022 RCB vs PBKS

RCB vs PBKS: पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शुक्रवार की रात को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने बैंगलोर को 210 रनों का विशालकाय लक्ष्य दिया है। जिसमें जॉनी ने आईपीएल 2022 का दूसरा अर्धशतक जड़ते हुए अहम योगदान दिया है।

Jonny Bairstow ने दूसरे ही ओवर में जोश हेजलवुड को जमकर धोया

527c4c19 58c3 4eec aa86 d03f8e6dd746

आरसीबी के खिलाफ पहले ही ओवर से आक्रामक रवैया अपनाते हुए जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने अपने जाने-माने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मैदान के चारो ओर चौके और छक्कों की झड़ी लगाई। इसी के साथ ही पारी के दूसरे ही ओवर में जॉनी ने बैंगलोर के बेस्ट गेंदबाज जोश हेजलवुड को आड़े हाथों लेते हुए एक ही ओवर में 22 रन बटोर डाले। पंजाब की पारी के दूसरे ओवर में जोश हेजलवुड अपने स्पेल का पहला ओवर करने आए थे।

इस ओवर की पहली गेंद पर शिखर धवन ने सिंगल लेते हुए जॉनी बेयरस्टो को स्ट्राइक पर आने का मौका दिया। इसके बाद उन्होंने अपनी ताकत दिखाते हुए दूसरी ही गेंद पर चौका जड़ा। इसके बाद तीसरी गेंद पर जोश ने जॉनी को छकाने के लिए धीमी गति की गेंद का इस्तेमाल किया लेकिन उन्होंने घुमाते हुए सिक्स जड़ दिया। इसके बाद हेजलवुड की लाइन और लेंथ बिगड़ गई जिसके चलते बेयरस्टो ने पांचवी और छठी गेंद पर छक्का और चौका लगाया। आप भी इस ओवर का वीडियो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से देख सकते हैं।