jonny bairstow gets trolled on Social Media
jonny bairstow gets trolled on Social Media

IPL 2022 के 32वें मुकाबले के टॉस प्रक्रिया हो चुकी है और पंजाब किंग्स में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (DC vs PBKS) के बीच आज का ये मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले ये मैच पुणे में खेला जाना था. लेकिन, दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में कोरोना का कहर टूटने के बाद इसे ब्रेबोर्न में कराने का फैसला किया गया है. मैच से पहले दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन सामने आई है और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को देखकर फैंस खुश नहीं है.

Jonny Bairstow को प्लेइंग इलेवन में देख खुश नहीं हैं फैंस

jonny bairstow

दरअसल पंजाब किंग्स ने आज के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया है. ओडियन स्मिथ की जगह नॉथन एलिस को मौका दिया गया है. इसके अलावा बाकी खिलाड़ी वही हैं. लेकिन, जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को देखकर फैंस काफी ज्यादा निराश हैं. इसकी वजह उनकी पिछली 3 पारियां रही हैं. जिसमें बल्ले से वो पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं.

इस वजह से फैंस उन्हें लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही भानुका राजपक्षा को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं. जो शानदार फॉर्म में थे. उन्होंने शुरूआती मैच में ही अपनी अटैकिंग बल्लेबाजी से फैंस का ध्यान खींच लिया था.

Jonny Bairstow को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/dhanush_nanda/status/1516773219499659271?s=20&t=G_idV8dJAWpxsjgG9y7qzg