jonny bairstow
IPL 2022: PBKS LSG

पंजाब किंग्स (PBKS) के प्लेयर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने आईपीएल के 42वें मुकाबले में अपनी रॉकेट थ्रो फैंस का दिल जीत लिया. यह मुकाबला लखनऊ और पंजाब (LSG vs PBKS) के बीच खेला गया. जॉनी बेयरस्टो इस सीजन में अपनी बल्लेबाजी से कोई खास असर नहीं दिखा पाए है. लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है. वह लखनऊ के खिलाफ भी 32 रन बनाकर चलते बने. जिसकी वजह से उनकी टीम को लखनऊ के हाथों 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

देखिए Jonny Bairstow का रॉकेट थ्रो

लखनऊ की पारी के 14वें ओवर में एक अदभुद्त नजारा देखने को मिला. वैसे तो शानदार रॉकेट थ्रो फेंकने के लिए रविंद्र जडेजा को जाना जाता है. वही जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने आईपीएल के 42वें मुकाबले में अपनी रॉकेट थ्रो से काफी सुर्खिया बटोरी.

अर्शदीप सिंह की गेंद को क्रुणाल पंड्या ने डीप स्क्वायर लेग की ओर शॉट्ल खेलकर दो रन लेने का प्रयास किया. लेकिन  उस एरिया में फिल्डर के रूप में  जॉनी बेयरस्टो तैनात थे.उन्होंने  गेंद को नॉन स्ट्राइकर एंड पर डायरेक्ट थ्रो कर दिया. दीपक हुड्डा दौड़ लगाते हुए विकटो तक ना पहुंच चुके और जॉनी बेयरस्टो का सीधा थ्रो स्टंप पर जा लगा. उनकी इस डायरेक्ट थ्रो के चलते दीपक हुड्डा को पवेलियन लौटना पडा.

IPL 2022: लखनऊ ने जीता मुकाबला

IPL 2022. KL Rahul
IPL 2022: LSG vs PBKS

शुक्रवार को लखनऊ और पंजाब (LSG vs PBKS)  के शानदार मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 20 रन से शानदार जीत दर्ज की. लखनऊ की टीम ने गेंदबाजों के दम पर 153 रन बचाव करते हुए पंजाब किंग्स 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 133 रन ही बनाने दिए. लखनऊ की तरफ से क्रुणाल पांड्या ने शानदार गेंदबादी की.

उन्होंने 4 ओवरों में महज 11 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किये. इसके साथ-साथ 1 मेडन ओवर भी निकाला. वही विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक ने सबसे ज्यादा 46 रनों की पारी खेली. पंजाब की तरफ से बेयरस्टो (Jonny Bairstow) क अलावा को और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. बेयरस्टो ने पंजाब के लिए खाते में 35 रन जोड़े