graeme swann on jonny bairstow

ENG vs IND: इंग्लिश क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने इंग्लैंड और भारत के बीच जारी 5वें टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक जड़ दिया है। दोनों टीमों की भिड़ंत का आज 5वां और आखिरी दिन है, टीम इंडिया के द्वारा 378 रनों का लक्ष्य दिए जाने के बावजूद मेजबान टीम इंग्लैंड ने ताबड़तोड़ अंदाज में इस टारगेट के करीब पहुंच रही है। जिसकी कमान जॉनी बेयरस्टो ने संभाल रखी है, विस्फोटक तरीके से उन्होंने टीम इंडिया के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए शतक जड़ दिया है।

Jonny Bairstow ने टेस्ट मैच की दोनों पारियों में जड़ा शतक

Jonny Bairstow celebrates his fifty, England vs India, 5th Test, Birmingham, 4th day, July 4, 2022

साल 2022 में लाजवाब फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने न्यूज़ीलैंड के बाद भारत के खिलाफ भी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शतकों की झड़ी लगा दी है। जॉनी इस समय टेस्ट फॉर्मेट में इंग्लिश टीम के सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं। इंग्लैंड और भारत के बीच जारी इस टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक जड़ने का अद्भुत कारनामा कर दिखाया है।

दोनों ही पारियों में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) मुश्किल परिस्थति में बल्लेबाजी करने आए थे। बात की जाए दूसरी पारी की तो 378 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने 109 के संयुक्त स्कोर पर 3 बल्लेबाजों को गंवा दिया था। इसके बाद क्रीज पर जॉनी बेयरस्टो ने आते संग ही मैच की गति को अपनी टीम की ओर मोड़ दिया। चौथे दिन 72 रनों पर नाबाद जाने के बाद जॉनी ने 5वें दिन 138 गेंदों में शतक जड़ दिया है।

Jonny Bairstow के शतक के बाद सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

https://twitter.com/SanjeewaKUK/status/1544264735897559040?s=20&t=rV47JEEaVZSSN77Q1PCh0w

 

 

 

2 replies on “दोनों पारियों में शतक लगाकर जॉनी बेयरस्टो ने भारतीय गेंदबाजों की उड़ाई हवाईयां, सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई”

Comments are closed.