जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को उसके घर पर खेली गई टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। अब इंग्लैंड की टीम को भारत दौरे पर आना है। जहां, दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। शुरुआती दो मैचों के लिए भारत व इंग्लैंड ने अपनी – अपनी टीमें भी घोषित कर दी हैं। इस टीम में जॉनी बेयरस्टो का नाम शामिल नहीं है क्योंकि वह श्रीलंका सीरीज के बाद स्वदेश लौटने वाले हैं।

क्या सिर्फ पैसों के लिए खेलते हो ?

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को उनके घर पर खेली गई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराकर क्लीन स्वीप कर दिया है। मगर इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीलंका के विकेटकीपर डिकवेला इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को स्लेज करते दिख रहे हैं और अगली ही गेंद पर बेयरस्टो अपना विकेट भी गंवा बैठते हैं। दरअसल, डिकवेला ने बेयरस्टो से कहा,

“तुम्हे इंडिया के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से ड्रॉप कर दिया, लेकिन तुम आईपीएल खेलने के लिए वहां जाने वाले हो, सिर्फ पैसों के लिए ही क्रिकेट खेलते हो क्या।”

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे आईपीएल 2021

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भारत दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इसमें जॉनी बेयरस्टो का नाम शामिल नहीं है क्योंकि सलामी बल्लेबाज श्रीलंका सीरीज के खत्म होने के बाद इंग्लैंड लौट चुका है।

मगर वहीं दूसरी तरफ यदि आप गौर करें, तो आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के लिए जॉनी बेयरस्टो को रिटेन कर टीम में बनाए रखा है। अर्थात् वह आईपीएल 2021 में एसआर के लिए खेलेंगे। बता दें, इंग्लैंड ने खिलाड़ियों के वर्कलोड को देखते हुए टीम का चुनाव किया है और बेयरस्टो चुनी गई टीम का हिस्सा नहीं हैं बल्कि वह स्वदेश लौटकर आराम करेंगे।

5 परवरी से शुरु होगी टेस्ट सीरीज

जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड क्रिकेट टीम मेजबान श्रीलंका क्रिकेट टीम को 2-0 से क्लीन स्वीप करके भारत दौरे पर आ रही है। जहां, दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज, 5 मैचों की टी20आई सीरीज व 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। दौरे का आगाज टेस्ट सीरीज के साथ होगा। 5 फरवरी को पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इसका सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।