Jofra Archer
Jofra Archer reacts to mother saving child video

इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को खतरनाक गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है. लेकिन, इस समय वह चोट की वजह से क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. इंजरी के ही चलते उन्हें आईपीएल 2022 भी छोड़ना पडा. जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने मां की हिम्मत और साहस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद आप भी इस मां की हिम्मत को सलाम किये बिना नहीं रह पाएंगे.

Jofra Archer ने शेयर किया वीडियो

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने अपने ट्वीट से इस वीडियो को शेयर किया है. वैसे तो यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई मरतबा देखा जा चुका है. लेकिन, यह वीडियो इंग्लैंड टीम के तेज गेंजबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को इतना पसंद आया कि वह बिना शेयर किये नहीं रह पाए. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में  ‘मदर ऑफ द ईयर’ लिखा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाईक चालक अचानक अनियंत्रित हो जाता है. पीछे महिला बैठी हुई होती है. जिसकी गोद में छोटा बच्चा होता है. वह महिला बच्चे समेत गिर जाती है. सामने से बड़ा ट्रक आ रहा होता है. बच्चे की मां अपनी जान की परवाह ना करते हुए बच्चे को ट्रक के पहिए में आने से बचा लेती है. और एक बड़ा हादसा होने से टल जाता है. इसलिए मां को दुनिया का सबसे बड़ा योद्धा कहा जाता है. वह बुरा समय आने पर अपने बच्चों की खातिर बड़ी से बड़ी परेशानियों से लड़ जाती है.

Jofra Archer को मुंबई ने 8 करोड़ में खरीदा था

Mumbai Indians pacer Jofra Archer to be available from IPL 2023
Mumbai Indians pacer Jofra Archer to be available from IPL 2023

आईपीएल की सबसे सफल टीम ने मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को मेगा ऑक्शन में 8 करोड़ की ऊंची बोली लगाकर खरीदा था. ताकि वह आईपीएल के 15वें सीजन में अपने बॉलिंग डिपार्टमेंट को मजबूत कर सके. लेकिन,  मुंबई इंडियंस को जोफ्रा आर्चर का खरीदने का कोई फायदा नहीं मिला.

बता दें कि, वह चोट के चलते किसी भी क्रिकेट में हिस्सा नही ले पा रहे हैं. उन्हें अपनी इंजरी से उबरने में अभी समय लगेगा. मुंबई की टीम इस सीजन में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. इस लीग के आठों मैच हार कर अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर हैं.