Kieron Pollard

टी20 ब्लास्ट में कैरेबियन टीम के पूर्व ऑलराउंडर कैप्टन कीरोन पालर्ड (Kieron Pollard) सरे की तरफ से खेलते नजर आ रहे हैं। सरे विंडीज़ टीम के खिलाड़ी कीरोन अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी कातिलाना गेंदबाजी और दमदार फील्डिंग के लिए भी काफी फेमस हैं। दूसरी टीम के खिलाड़ी को अपनी फील्डिंग से धूल चटाने वाले पालर्ड को टी20 ब्लास्ट के एक मैच में खुद की ही कड़वी दवा चखनी पड़ी है। हैम्पशायर के खिलाफ हुए मैच में उन्हें के नौजवान ने गुलाटी मारकर शानदार अंदाज में आउट किया।

Kieron Pollard को एक युवा खिलाड़ी ने चखाया उनकी कड़वी दवा का स्वाद

kieron pollard

टी20 ब्लास्ट का मैच 19 जून को द रोज बाउल में सरे और हैम्पशायर के बीच खेला गया था। इस मैच में कीरोन पालर्ड (Kieron Pollard) गेंदबाजों की रिमांड लेते हुए नजर आए। पालर्ड गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 34 रन लूटे चुके थे। लेकिन तभी बाउन्ड्री पर खड़े हैम्पशायर के एक खिलाड़ी ने कीरोन का असंभव कैच लपक कर उन्हें पवेलीयन लौटने को कहा। दरअसल, सरे की पारी के 16वें ओवर से पहले पालर्ड 34 रन लूट चुके थे ।

इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। उनके इस पारी को देखने के बाद गेंदबाज जेम्स फुलर ने चौथे बॉल पर हवाई फायर कर उन्हें बेंच पर बैठना चाहा। पालर्ड ने छक्का जड़ने के लिए जोड़ से अपना बल्ला घुमाया और शॉट मारा। उनका शॉट देख ऐसा लगा की वो छक्का बटोर लेंगे, लेकिन बाउन्ड्री के पास खड़े जो वेदरली ने मैदान पर गुलाटी मार उनका कैच लपक लिया। उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Kieron Pollard की पारी की मदद से सरे ने की जीत हासिल

Kieron Pollard

अगर मैच की बात करें तो सरे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने आए हैम्पशायर की टीम ने 7 विकेट नुकसान पर 152 का टारगेट सरे के सामने रखा। दिए टारगेट को चेज़ करने उतरी सरे की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम ने बहुत जल्दी-जल्दी अपने विकेट गंवाए। सरे के लिए हाइएस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ी कीरोन पालर्ड रहे, जिन्होंने 34 रन स्कोर किए। उनके पारी की मदद से सरे ने आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली।

Kieron Pollard IPL 2022 में आए थे शांत नजर

Kieron Pollard

कीरोन का बल्ला टी20 में भले ही आग उगलता हुआ नजर आ रहा हो लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए संकटमोचक के रूप में जाने जाने वाले पालर्ड आईपीएल 2022 में बिल्कुल ही शांत रहे थे। वें न तो बल्ले से कमाल दिखा पाए और न ही गेंद से। इसके अलावा पालर्ड फील्डिंग में फिसड्डी ही नजर आए।

पोलर्ड ने आईपीएल 2022 में बल्ले से पूरे सीजन महज 144 रन ही निकाले। वहीं, गेंद से भी उन्होंने शांत प्रदर्शन दिखाते हुए 4 विकेट लिए। उनके इस प्रदर्शन का नजराना देखने के बाद टीम के कप्तान रोहित ने उन्हें तीन मुकाबले में ड्रॉप भी किया।

One reply on “गुलाटी मार इस युवा खिलाड़ी ने Kieron Pollard के छक्के को किया Catch में तब्दील, VIDEO हुआ वायरल”

Comments are closed.