Joe Root-Ishant

भारत-इंग्लैड (Ind vs Eng) के बीच जारी लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरूआत टीम इंडिया के लिए बेहद खराब रही. तो वहीं जो रूट (Joe Root) की कप्तानी में खेलने उतरी मेजबान टीम के लिए तीसरे दिन की शुरूआत बेहद शानदार रही. भारत को लंच होने तक एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ. तो वहीं इंग्लिश कप्तान और जॉनी बेयरस्टो को जोड़ी क्रीज पर जम चुकी है. इन दोनों भारतीय टीम की मुश्किल को और ज्यादा बढ़ा दिया है.

ट्रोलर्स के निशाने पर चढे इशांत, Joe root ने बटोरी चर्चा

Joe Root

शार्दुल के चोटिल होने के बाद प्लेइंग 11 में ईशांत शर्मा को जगह दी गई है. लेकिन, अभी तक लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इस गेंदबाज को एक भी सफलता हासिल नहीं हुई है. खेल के तीसरे दिन लंच तक भारतीय तेज गेंदजबाज विकेट के लिए सिर्फ संघर्ष करते दिखाई दिए हैं. तो वहीं जो रूट (Joe Root) फिर से शतकीय पारी के पास पहुंच चुके हैं.

photo 2021 08 14 17 31 39

लगातार दूसरे टेस्ट में उनकी यह फॉर्म वाकई कमाल की है. जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का भी जादू इस पिच पर नहीं चल रहा है. नॉर्टिंघम में उन्होंने 9 विकेट झटके थे और सुर्खियों में आ गए थे. लेकिन, लॉर्ड्स में वो बल्ले के बाद गेंद से भी फ्लॉप नजर आ रहे हैं. इशांत भी लगातार विकेट के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें प्लेइंग इलेवन से हटान के मांग भी उठने लगी है. यहां तक कि कई यूजर्स तो उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

Joe Root और IShant Sharma को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया