1e6f6 16278262280612 800

मैच डिटेल्स: 

JKP vs ARIJKP vs ARI के बीच इस टूर्नामेंट का 11वां और 12 वां मैच 4 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Landskrona cricket club,sweden में खेला जाएगा। पहला मैच  4:00 पर शुरू होगा,तथा दूसरा मैच 6:00 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode App और cricketaddictor.com वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो JPK पिछले साल इस टूर्नामेंट की विजेता टीम है। JPK में युवा खिलाड़ी और अनुभव खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है टीम को इस साल भी अपने खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। JKP ने इस टूर्नामेंट में भी जीत के साथ आगाज किया है।

JKP  अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत दर्ज की है और वह अंक तालिका में 4 पॉइंट के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं दूसरी ओर ARI का प्रदर्शन भी शानदार रहा है टीम ने अभी तक  चार मैच खेले हैं जिसमें 3 मैचों में जीत दर्ज करते हुए वह 6 पॉइंट के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर हैं। दोनों टीमों की बल्लेबाजी काफी मजबूत नजर आई है इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 1

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है।तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

t1o pitch

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 90 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है और बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 83 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश JKP:

रियाज खान, सामी इब्राहिमखिल, मुहम्मद इस्माइल (c), जबीउल्लाह जादरान, बिलाल मुनीर (wk), सहरगुल शिरजाद, भव्य पटेल, मुहम्मद तनवीर, तल्हा ओमर, आदिल जावियाद, सोहेल जिया

संभावित एकादश ARI:

अहमद ज़दरान, बशीर अहमद, अबसार खान, दाऊद शिरज़ाद, वली मुहम्मद, आर्यन सरवेरी, आसिफ मीर,ज़मीन ज़ज़ई, नुसरतुल्ला सुल्तान,बाज मोहम्मद अयूबिक,युसूफ साहकी

ड्रीम टीम टॉप पिक्स: 

मुहम्मद इस्माइल ; यह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं इस टूर्नामेंट में अभी तक 43 रन बना चुके हैं ड्रीम टीम में कप्तान के लिए सबसे अच्छे विकल्प रहेंगे यह गेंदबाजी और बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

सहरगुल शिरजाद; इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 35 रन बनाए हैं और 1 विकेट लिया है। इस मैच में भी यह अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

नुसरतुल्ला सुल्तान; इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार प्रदर्शन करते हुए 114 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं। ये ड्रीम टीम में कप्तान और कप्तान के अच्छे विकल्प रहेंगे। 

जबीउल्लाह जादरान; इन्होंने अभी तक 55 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं। ये गेंदबाजी और बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका टीम में होना आवश्यक है। 

दाऊद शिरज़ाद; इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए इस टूर्नामेंट में अभी तक 9 विकेट लिए हैं। ये गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प: 

कप्तान: जबीउल्लाह जादरान,नुसरतुल्ला सुल्तान

उपकप्तान: मुहम्मद इस्माइल,सामी इब्राहिमखिल

ड्रीम 11 टीम 1:

Screenshot 2021 08 04 12.52.59 PM

विकटकीपर:नुसरतुल्ला सुल्तान

बल्लेबाज: सामी इब्राहिमखिल,जबीउल्लाह जादरान,बशीर अहमद

आलराउंडर: मुहम्मद इस्माइल,रियाज खान,सहरगुल शिरजाद,बाज मोहम्मद अयूबिक

गेंदबाज:अबसार खान, दाऊद शिरज़ाद,युसूफ साहकी

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 08 04 12.57.26 PM

विकटकीपर:नुसरतुल्ला सुल्तान

बल्लेबाज: सामी इब्राहिमखिल,जबीउल्लाह जादरान,बशीर अहमद

आलराउंडर: मुहम्मद इस्माइल,सहरगुल शिरजाद,बाज मोहम्मद अयूबिक

गेंदबाज:अबसार खान, दाऊद शिरज़ाद,युसूफ साहकी,भव्य पटेल

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मदद करती है इसलिए इस मैच में 4 ऑल राउंडर के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है।

संभावित विजेता:

JKP के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer