1e6f6 16278262280612 800 1

मैच डिटेल्स: 

malmo action day 1JKP vs AF के बीच इस टूर्नामेंट का 15वा और 16वां मैच 5 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Landskrona cricket club,sweden पर खेला जाएगा। पहला मैच 4:00 पर शुरू होगा,तथा दूसरा मैच 6:00 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण और अपडेट Fancode Appऔर cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो JPK पिछले साल इस टूर्नामेंट की विजेता टीम है JPK में युवा खिलाड़ी और अनुभव खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है टीम को इस साल भी अपने खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। JPK मैं इस टूर्नामेंट में अभी तक चार मैच खेले हैं जिसमें से दो मैच में जीत दर्ज की है वह 4 पॉइंट के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

वहीं दूसरी ओर AF  का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में शानदार रहा है टीम ने अभी तक चार मैच खेले हैं जिसमें चारों मैचों में जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में 8 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर है। JKP इस टूर्नामेंट में बल्लेबाजी में संघर्ष करती हुई नजर आई है अगर उसे इस साल भी टूर्नामेंट में विजेता बनना है तो बल्लेबाजी को सुधारना होगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 1

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है।तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

pitch

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 90 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे स्पिन गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है और बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 85 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश JKP:

रियाज खान, सामी इब्राहिमखिल, मुहम्मद इस्माइल (c), जबीउल्लाह जादरान, बिलाल मुनीर (wk), सहरगुल शिरजाद, भव्य पटेल,बाबर रहमान , तल्हा ओमर, आदिल जावियाद, सोहेल जिया

संभावित एकादश AF:

एहसान शेरजाद, खालिद मोहम्मद, करण सिंह, पवन कुमार, माली घोलम, डेलावर खान, श्रीकांत मेदावरापु , जाविद खान, यूसुफ बाबाक, सेदिक सहक, अयूबखान अज़ीज़ी।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स: 

सहरगुल शिरजाद; इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने 35 रन बनाए हैं और 1 विकेट लिया है। ये बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

खालिद मोहम्मद; इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने  58 रन बनाए हैं। ये बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। इसलिए इनका टीम में होना आवश्यक है। 

जबीउल्लाह जादरान; शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए  इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 55 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी य़े बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

एहसान उल्लाह शेरज़ाद; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 58 रन बनाए हैं। ये ड्रीम टीम में एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं और बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

डेलावर खान; इन्होंने इस टूर्नामेंट में 2 मैच खेले हैं दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 59 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं। ये कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प रहेंगे। 

जाविद खान; इस टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 33 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं। इस मैच में बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प :

कप्तान जबीउल्लाह जादरान,जाविद खान,

उपकप्तान सहरगुल शिरजाद,खालिद मोहम्मद

ड्रीम 11 टीम 1:

Screenshot 2021 08 05 12.21.03 PM 1

विकटकीपर: एहसान शेरजाद

बल्लेबाज: खालिद मोहम्मद,जबीउल्लाह जादरान,सामी इब्राहिमखिल

आलराउंडर: जाविद खान,सहरगुल शिरजाद, डेलावर खान,श्रीकांत मेदावरापु

गेंदबाज:यूसुफ बाबाक,भव्य पटेल,बाबर रहमान

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 08 05 12.12.26 PM

विकटकीपर: एहसान शेरजाद

बल्लेबाज: खालिद मोहम्मद,जबीउल्लाह जादरान,सामी इब्राहिमखिल

आलराउंडर: जाविद खान,सहरगुल शिरजाद, डेलावर खान,मुहम्मद इस्माइल 

गेंदबाज:यूसुफ बाबाक,भव्य पटेल,बाबर रहमान

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मदद करती है इसलिए इस मैच में 4 ऑलराउंडर के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है।

संभावित विजेता:

AF के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer