Jimmy Neesham against IPL 2022 New Rules

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम (jimmy neesham) अक्सर सोशल मीडिया के जरिए चर्चाओं में बने रहते हैं. वो चाहे अपने बेबाक बयानों के लिए हो या फिर मजाकिया अंदाज के लिए हो. उनकी यही खूबियां फैंस को भी खासा पसंद है. इतना ही नहीं ऑलराउंडर खिलाड़ी सिर्फ दूसरे देश के ही नहीं बल्कि कई मौकों पर अपनी टीम के साथी प्लेयर्स को भी ट्रोल करने से बाज नहीं आते. ऐसे काफी लंबे वक्त के बाद सोशल मीडिया पर फिर से उनकी वापसी हुई है. ट्विटर पर आते ही उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर वारल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर फिर हुई ऑलराउंडर की वापसी

jimmy neesham

दरअसल सोशल मीडिया से कुछ वक्त के लिए कीवी खिलाड़ी ने ब्रेक लिया था. कुछ समय तक इस प्लेटफॉर्म से दूर रहने के बाद एक बार फिर से अपने फैंस के बीच धमाल मचाने के लिए न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने वापसी कर ली है. सोशल मीडिया के साथ ही वो खेल जगत से भी कुछ समय के लिए दूर थे. ऐसे में अब उन्होंने ट्रेनिंग के जरिए वापसी की है.

इस वापसी के साथ ही उन्हें अपने फैंस का मनोरंजन कैसे करना है. इस खूबी को वो अच्छे से जानते हैं. तभी तो सोशल मीडिया पर एंट्री करते ही वो इसी काम में लग गए हैं. बीते दिन एक ट्वीट के जरिए खुलाा करते हुए जिमी नीशम (jimmy neesham) ने कहा कि, उन्होंने 4 हफ्तों में पहली बार बल्लेबाजी और गेंदबाजी से जुड़ी प्रैक्टिस की थी. इसके बाद उन्होंने ये भी खुलासा किया कि, किस तरह से तीन महीने में पहली बार गोल्फ का एक राउंड खेला.

ट्विटर पर आते ही फैंस के मनोरंजन में लगे कीवी खिलाड़ी

WhatsApp Image 2021 05 26 at 1.59.13 PM

अपनी रूटीन के बारे में कई खुलासे करने के साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसा कह दिया जो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बन गया. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा कि, ‘3 हफ्ते के बाद जिम में एंट्री करने और 3 हफ्तों के बाद जिम जाने के बाद वो कल को व्हीलचेयर पर भी पहुंच सकते हैं’.

जिमी नीशम (jimmy neesham) की तरफ से किया ये ट्वीट अचानक से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. उनके इस ट्वीट को देखने के बाद फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोग तो उन्हें ये भी सलाह देने में लगे हैं कि, यदि वो व्हीलचेयर पर पहुंचते हैं तो उन्हें क्या करना चाहिए.

आईपीएल 2021 में मुंबई की तरफ से खेल रहे थे नीशम

WhatsApp Image 2021 05 26 at 2.01.35 PM

इस साल जिमी नीशम (jimmy neesham) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) में मुंबई इंडियंस (MI) की तरफ से खेलते हुए देखा गया था. उन्हें फ्रेचाइजी ने सिर्फ एक ही मुकाबले में मौका दिया था. जिसमें उनका प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था. कम मौके मिलने के बाद भी उनके पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है.