Jhye Richardson

आज यानी शुक्रवार को BBL 2021-22 सीजन का फाइनल खेला गया। इस मुकाबले में पर्थ स्कॉरचर्स (Perth Scorchers) ने सिडनी सिक्सर को 79 रनों से हरा कर चौथी बार खिताब हासिल किया। लीग के चैम्पीयन बनने के बाद पर्थ स्कॉरचर्स के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। लेकिन इस जश्न के दौरान स्कॉरचर्स के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) की नाक टूट गई।

साथी खिलाड़ी का कंधा लगने से टूटी नाक

Jhye richardson

फाइनल मुकाबले में पर्थ स्कॉरचर्स (Perth Scorchers)  के गेंदबाज झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) ने आखिरी विकेट ले कर अपनी टीम को जीत दिलाई। जैसे ही रिचर्डसन ने आखिरी विकेट लिया तो उनकी टीम के बाकी खिलाड़ी उत्साह और जोश से भरकर तेज रफ्तार में रिचर्डसन (Jhye Richardson) की ओर दौड़े और उनसे खुशी के मारे लिपटने लगे। इस दौरान एक खिलाड़ी का कंधा जोर से रिचर्डसन की नाक पर लगा और उनकी नाक से खून बहने लगा।

चोट लगने के बाद भी मुस्कुराये Jhye Richardson

लेकिन इस पूरे वाक्य में मजेदार बात ये रही की नाक से लगातार खून बहने के बाद भी झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) मुसकुराते रहे। रिचर्डसन की नाक से खून बह रहा था, लेकिन जीत की खुशी में उस चोट का दर्द महसूस नहीं हो रहा था। रिचर्डसन (Jhye Richardson) ने इसी हालत में टेलीविजन पर इंटरव्यू भी दिया। रिचर्डसन ने फाइनल मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी की थी, उन्होंने 3.2 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किये हैं।

चौथी बार चैम्पीयन बनी Perth Scorchers टीम

Perth Scorchers

पर्थ स्कॉरचर्स (Perth Scorchers)  ने आज के निर्णायक मुकाबले में गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही तरह से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। स्कोरचर्स की बल्लेबाजी की शुरुआत में सिर्फ 25 रन पर 4 विकेट गिर गए थे। इसके बाद कप्तान एश्टन टर्नर और लॉरी इवान्स के बीच 104 रनों की साझेदारी हुई। जिसकी बदोलत स्कोरचर्स ने 171 रन बनाए।

जिसके जवाब में सिडनी सिक्सर सिर्फ 92 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) की तरफ से एंड्रू टाई (Andrew Tye) ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस मैच में सिडनी सिक्सर के बल्लेबाजी की कमर तोड़ कर रख दी, टाई ने इस फाइनल मुकबाले में 3 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट झटके हैं