Jemimah Rodrigues abs

भारतीय क्रिकेट टीम की महिला बल्‍लेबाज जेमिमा रोड्रिग्‍स (Jemimah Rodrigues) इस समय ऑस्‍ट्रेलिया में हैं और इन दिनों वो लगातार सिक्‍स पैक एब्‍स बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती हुई दिखाई दे रही हैं. हाल ही में इंग्लैंड की द हंड्रेड लीग (The Hundred) में उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. दाएं हाथ ये बल्लेबाज नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की ओर से खेलते हुए लगातार कई अर्धशतकीय पारियां खेली थी.

महिला खिलाड़ी ने दिखाए अपने सिक्‍स पैक एब्‍स

Jemimah Rodrigues

 

इस समय टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची हुई है. दोनों टीमों के बीच हाल ही में 3 मैचों की वनडे मैचों की सीरीज खेली गई थी. जिसे कंगारू टीम 2-1 से जीतने में कामयाब रही थी. आखिरी मुकाबले को भारत ने 2 विकेट से अपने नाम करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लगातार जीत के सिलसिले को तोड़ दिया था. इस सीरीज के खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही हैं.

इसी बीच जेमिमा रोड्रिग्‍स (Jemimah Rodrigues) ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पर स्विमिंग पूल की कुछ तस्‍वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वो अपनी फिट बॉडी दिखाती हुई नजर आ रही है. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनकी इस फोटो पर टोक्‍यो ओलंपिक के ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट भारतीय हॉकी के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा कि, 6 पैक जल्‍दी आ रहा है.

फैंस ने पूछा बिस्कुट का राज

photo 2021 09 28 16 12 54

हॉकी के गोलकीपर पीआर श्रीजेश के कमेंट पर जेमिमा रोड्रिग्‍स (Jemimah Rodrigues) ने रिप्लाई भी किया है. उन्होंने इस प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए लिखा है कि, अन्‍ना इस पर काम करने की कोशिश कर रही हूं. हालांकि इस तस्वीर पर फैंस भी वगातार कमेंट कर कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कुछ ने महिला क्रिकेटर से सवाल किया है कि, बिस्‍कुट का राज क्‍या है.

photo 2021 09 28 16 13 15

महिला खिलाड़ी ने यूजर्स के इस सवाल का भी जवाब दिया है. भारतीय युवा बल्‍लेबाज ने कहा कि एक्‍स्‍ट्रा मॉजेरेला चीज के साथ चीज ब्रस्‍ट मार्गेरीटा पिज्‍जा ही बिल्कुट का राज है. बता दें कि इस समय वो ऑस्‍ट्रेलिया में हैं. हालांकि कंगारू टीम के इखलाफ खेले गए तीनों वनडे मैचों की प्लेइंग इलेवन से उन्हें बाहर कर दिया गया था.