Team India House Party with Jaydev Unadkat

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है। 5 मैचों की सीरीज के पहले 2 मैच हारने के बाद ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज बराबर कर दी है।

राजकोट में चौथा मैच जीतने के बाद भारतीय टीम ने इस शानदार जीत का जश्न मजेदार अंदाज में भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के साथ मनाया, उन्होंने पूरी टीम को अपने घर पर डिनर पार्टी दी थी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Jaydev Unadkat के घर टीम इंडिया ने की डिनर पार्टी

Jaydev 1

दरअसल, 30 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) राजकोट के ही रहने वाले हैं। ऐसे में जब टीम इंडिया ने चौथे टी20 मैच में राजकोट के ही सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में मेहमान टीम को उनकी टी20 फॉर्मेट में सबसे बड़ी हार थमाई तो इस जीत को सेलिब्रेट करने के लिए जयदेव ने पूरी टीम को अपने घर पर डिनर पार्टी का न्योता दिया। साथ ही पूरी टीम ने उनके साथ फिल्म भी देखी।

सोशल मीडिया पर जयदेव (Jaydev Unadkat) के द्वारा सभी तस्वीरें साझा की गई है। जिसमें कप्तान ऋषभ पंत सहित हेडकोच राहुल द्रविड और तमाम टीम इंडिया के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

यहां देखें फ़ोटोज़ –

Image

Image

Image

इतिहास रचने की कगार पर है टीम इंडिया

IND vs SA
IND vs SA: Team India

इसके साथ ही आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का फाइनल मुकाबला आज यानी रविवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज की शुरुआत में टीम इंडिया ने शुरुआती मुकाबले हारने के बाद लगातार 2 मुकाबले जीतकर जबरदस्त कमबैक कर दिखाया है।

अब भारतीय टीम की नजर सीरीज जीतने पर है, अगर ऋषभ पंत की अगुवाई में ये टीम दक्षिण अफ्रीका को निर्णायक मुकाबले में मात देने में सफल हो जाती है तो ये जीत इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगी। क्योंकि भारत ने कभी भी टी20 घरेलू सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को नहीं हराया है।