जयदेव उनादकट

आईपीएल 2021 का सीजन शुरू होने  में वक्त है, लोकिन उससे पहले ही तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया है. हालांकि उनके फैंस के लिए ये खुशखबरी की भी खबर है, लेकिन उन्होंने शादी के बारे में किसी को कानो-कान खबर तक नहीं होने दी. प्यार में क्लीन बोल्ड हुए क्रिकेटर ने फाइनली अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है.

जयदेव उनादकट ने मंगेतर से गुपचुप लिए सात फेरे

जयदेव उनादकट

सौराष्ट्र की तरफ से घरेलू क्रिकेट का हिस्सा 29 साल के गेंदबाज जयदेव उनादकट ने हाल ही में अपनी मंगेतर रिन्नी के साथ चोरी-चुपके शादी के सात फेरे ले लिए हैं. लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक इन जोड़ों में से किसी ने भी अपने फैंस को खुद शादी की खुशखबरी के बारे में नहीं बताया है.

जयदेव उनादकट-रिन्नी

सोशल मीडिया पर  क्रिकेटर और उनकी पत्नी रिनी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें उनकी शादी में पहुंचे कुछ करीबी चेतेश्वर पुजारा जैसे दोस्त और रिश्तेदार ही नजर आ रहे हैं. हैरानी  की बात तो यह है कि, अपनी शादी के हर फंक्शन को उन्होंने सीक्रेट रखा था.

सीक्रेट तरीके से जयदेव उनादकट ने रचाई शादी

जयदेव उनादकट-शादी

दरअसल शादी से जुड़ा कार्यक्रम बीते मंगलवार की रात गुजारत के आणंद शहर के मधुबन रिसॉर्ट में संपन्न हुआ था. जयदेव उनादकट ने ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी रिन्नी ने भी अपनी शादी की डेट के बारे में सोशल मीडिया पर कोई जानकारी नहीं दिया था. दोनों कपल की संगीत सेरेमनी का सोमवार को हुई थी. जिससे जुड़े कुछ वीडियो खिलाड़ी के दोस्तों की तरफ से साझा किए गए हैं.

जयदेव उनादकट

इन दोनों कपल ने बीते साल 15 मार्च 2020 को सगाई की थी. लेकिन शादी कब करेंगे, इसे लेकर दोनों ने किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया था. सगाई के दो दिन पहले की ही बात है जब उनादकट ने रणजी में सौराष्ट्र की टीम को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

जयदेव उनादकट की पत्नी रिन्नी पेशे से हैं वकील

जयदेव उनादकट

दरअसल जयदेव उनादकट की पत्नी रिन्नी प्रोफेशनल तौर पर एक वकील हैं. दोनों काफी समय से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जयदेव भारतीय टीम के लिए 1 टेस्ट मैच, 7 वनडे और 10 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं.

हालांकि टेस्ट फॉर्मेट में उनादकट ने एक भी विकेट हासिल नहीं किए हैं. जबकि बात करें वनडे की तो उनादकट ने कुल 8 ही विकेट अपने नाम कर पाए हैं. टी-20 मैच में उन्होंने कुल 14 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा 80 आईपीएल मैच खेलते हुए उन्होंने कुल 81 विकेट झटके हैं.