जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब चौथे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि उन्होंने निजी कारणों के चलते बीसीसीआई से छुट्टी ली है। इसके बाद से रिपोर्ट्स में बुमराह की शादी की चर्चा चल रही है। हालांकि खिलाड़ी ने खुद इसपर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन इस बीच तेज गेंदबाज ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसपर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

जसप्रीत बुमराह को युवराज ने किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने सोचने वाली इमोजी लगाई। इस फोटो पर फैंस के कमेंट्स की तो बहार आ गई। लेकिन इस बीच भारत के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह ने उनके कमेंट पर कुछ ऐसा कहा, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, युवी ने बूम-बूम को शादी की खबरों से जोड़ते हुए ट्रोल कर दिया। उन्होंने लिखा- ‘पोछा मारूं या पहले झाड़ू?’ युवी के इस कमेंट पर एक फैन ने उनसे पूछ लिया है कि, युवी पाजी आपको शादी का इंविटेशन मिला क्या?

बुमराह की शादी की आ रही रिपोर्ट्स

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड सीरीज में दो मैच खेल चुके हैं। जिसमें वह चार विकेट लेने में कामयाब रहे। अब सीरीज के आखिरी मुकाबले में वह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे। इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से अवकाश लिया है।

इस बीच बुमराह से जुड़े सूत्र ने बताया कि यह खिलाड़ी एक सप्ताह के अंदर शादी करने वाला है। एक स्पो‌र्ट्स एंकर से उनकी शादी गोवा में होने वाली है। हालांकि तारीख और लड़की का नाम अब तक सामने नहीं आया है। भारतीय टीम बायो बबल में है, इसलिए शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल है।

टीम इंडिया है सीरीज में 2-1 से आगे

टीम इंडिया

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 4 मार्च से शुरु हो रहा है। इससे पहले भारतीय टीम सीरीज में 2-1 की बढ़त से आगे है। सीरीज का आखिरी मुकाबला भारतीय टीम के लिए काफी अहम होने वाला है, क्योंकि इसी मैच के बाद ये डिसाइड होगा की भारतीय टीम आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शामिल होगी या नहीं।

यदि इस मैच को भारत जीतने में या फिर ड्रॉ करने में कामयाब होता है, तो भारत लॉर्ड्स के मैदान पर 18-22 जून के बीच न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी।