Cricketers

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों की लव स्टोरी ऐसी है कि जो कपल गोल्स सेट करती है। फैंस को उनकी लव स्टोरी भी काफी पसंद आती है। इन जोड़ियों में शामिल होने वाले कुछ नाम हैं.  विराट-अनुष्का, युजविंद्र-धनश्री, माही-साक्षी, युवराज-हेजल। आज हम आपको एक और ऐसे क्रिकेटर की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है जिनकी लव स्टोरी को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। यह कपल भी कपल गोल्स सेट करते हुए नजर आते हैं।

Jasprit Bumrah और Sanjana Ganesan की दास्तान-ए-मोहब्बत

jaspreet bumrah

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन की दास्तान-ए-मोहब्बत बहुत ही दिलचस्प है। इन दोनों की मोहब्बत की शुरुआत बाकी सभी लोगों की तरह नहीं हुई थी। दरअसल बुमराह-गणेशन एक-दूसरे को पहले से जानते तो थे लेकिन इन्होंने कभी एक दूसरे से बात नहीं की  क्योंकि ये दोनों एक-दूसरे को घमंडी समझते थे। साल 2019 के विश्व कप में पहली बार बुमराह और संजना के बीच आपस में बात हुई। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन की लवस्टोरी में 2019 का विश्व कप टर्निंग पॉइंट साबित हुआ, जहां बुमराह के साथ संजना का इंटरव्यू हुआ। जिसके बाद देखते ही देखने दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

और इस दोस्ती को प्यार में बदलने में देर नहीं लगी और पिछले ही साल दोनों ने एक होने का भी फैसला कर लिया। ये सभी बातें बुमराह ने दिनेश कार्तिक को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बतायी थी। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “मैंने संजना को कई बार देखा, लेकिन एक-दूसरे के साथ हमारी परेशानी समान थी। उसे लगा कि मैं घमंडी हूं और मुझे लगा कि वो बहुत घमंडी है, इसलिए हमने कभी बात नहीं की।”

पिछले साल Jasprit Bumrah बंधे थे शादी के बंधन में

Jasprit Bumrah

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पिछले साल 15 मार्च को अपने लव ऑफ लाइफ से शादी के अटूट बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 15 मार्च 2021 को एक निजी समारोह में शादी की। मॉडल से टीवी प्रेजेंटर बनी संजना गणेशन ने गोवा में गेंदबाज के साथ शादी के बंधन में बंधी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस समारोह में सीमित संख्या में मेहमानों ने भाग लिया। यह शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई। बुमराह-गणेशन की शादी पारंपरिक तरीके से गुरुद्वारे में हुई। इनके करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने भी इनकी शादी के बारे में ज्यादा बातें नहीं बताई है।