Jasprit Bumrah
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की शादी की खबरें तेजी से फैल रही हैं। भले ही अब तक इन दोनों ने अपनी ओर से इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी शादी के चर्चे खूब हो रहे हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि संजना और बुमराह 14 या 15 मार्च को गोवा में शादी करने वाले हैं। इसी के लिए पेसर ने बीसीसीआई से छुट्टी भी ली, ताकि वह अपने इस स्पेशल मूमेंट की तैयारियां कर सकें।

बुमराह की होने वाली दुल्हन संजना गणेशन को अब तक आपने अक्सर भारत के क्रिकेट मैच के दौरान एंकरिंग करते देखा होगा। जी हां, वह एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर तो हैं, ही लेकिन उनके करियर के कई ऐसे पहलूं हैं जिनके बारे में आपने शायद ही अब तक जाना होगा।

    जानिए Sanjana Ganesan से जुड़ी 5 खास बातें

1- मिस इंडिया 2014 में फाइनलिस्ट थीं Sanjana Ganesan

sanjana ganesan

मशहूर स्पोर्ट्स एंकर Sanjana Ganesan के बारे में आपको शायद ही पता हो कि, वह 2014 मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। जी हां, संजना पहले एक मॉडल थीं, तभी उन्होंने मॉडलिंग के साथ-साथ भारत के कई कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था।

जिसमें से 2013 फेमिना गॉर्जिएस में उन्होंने अवॉर्ड जीता था। इसके बाद 2014 में जब संजना ने मिस इंडिया में हिस्सा लिया, तो वह फाइनल तक पहुंची। उस सीजन दिल्ली की रहने वाली कोयल राना ने मिस इंडिया का ताज जीता था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse