बूम बूम बुमराह इतना इशारा ही काफी है यह बताने के लिए किस अब किस खिलाड़ी कि बात होने जा रही है, जसप्रीत बुमराह अब एक ऐसे खिलाड़ी बन गए है, जिनका खौफ विरोधी टीम के बल्लेबाजों के उपर साफ- साफ़ दिखाई देता है. वैसे जितनी तेज़ वह गेंदबाजी करते है, उससे भी तेज़ उनका दिमाग चलता है. एक टॉक शो की यह वीडियो देख आप भी इस बात को मान जाएंगे.

यू-ट्यूब चैनल की एंकर की फिरकी में फंसे जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह

क्रिकेट जगह में एक समय ऐसा था जब, गेंदबाजों के उपर बल्लेबाजों को ज्यादा तवज्जो मिलता था, लेकिन अब बुमराह जैसे गेंदबाजों ने इन बातों को नकार दिया है, अब किसी भी बल्लेबाज से ज्यादा फेम बुमराह का दिखाई देता है.

वैसे तो हमने बल्लेबाजों के काफी साक्षात्कार देखे है, लेकिन हाल ही में बुमराह ने एक यू-ट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दिया, जिसमे एंकर ने बुमराह के आगे बहुत उलझी हुई फिरकी फेकी, लेकिन इसके बाद भी बुमराह इस्ससे निपटने में सफल रहे.

अनुष्का-दीपिका में से कौन ज्यादा हॉटेस्ट?

अनुष्का शर्मा

यह तो सब ही जानते है कि अनुष्का शर्मा भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी है, ऐसे में अगर किसी भारतीय खिलाड़ी से उनमे और किसी और में चुनाव की बात हो तो खिलाड़ी का क्या हाल हो सकता है. अपनी खतरनाक यॉर्कर और सटीक गेंदों से बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले जसप्रीत बुमराह यहां एंकर के एक सवाल पर बहुत ही कंफ्यूज नजर आए.

दरअसल एंकर ने जसप्रीत बुमराह को अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण में से हॉटेस्ट एक्ट्रेस को चुनने को कहा था, इस सवाल पर जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फंस गए थे.

जिसमें एंकर ने उन्हें सावधान रहने की हिदायत भी दी क्योंकि अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी भी हैं. इसके बाद बुमराह ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया.

जसप्रीत बुमराह और अलिया और परणीती में पसंद है यह एक्ट्रेस

इस शो में बुमराह के साथ रैपिड फायर खेला जा रहा था, ऐसे में इस सवाल के खत्म होते ही उनसे पूछा गया कि  कौन ज्यादा मजेदार है, आलिया या परिणीति?‘ बुमराह को इस सवाल में भी परेशान होना लाजिमी था.

लेकिन इस सवाल का भी उत्तर उन्होंने बड़े मजेदार तरीके से दिया उन्होंने कहा कि उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “मैंने आलिया की कुछ तस्वीरें देखी हैं.” तो ऐसे में आलिया ज्यादा मजेदार हैं, तो वहीं उनके इस उत्तर से ही प्रश्न बनाते हुए एंकर ने पूछा कि ‘आपको आलिया पसंद है?‘ बुमराह ने कहा “मैंने उनकी फिल्में देखी हैं ऐसे में मेरा जवाब अलिया ही होगा.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *