jaspreet

स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भारतीय क्रिकेट टीम के मैच विनर खिलाड़ी हैं। बुमराह की सटीक यॉर्कर व स्लोवर गेंदों के दीवाने ना केवल देश में हैं, बल्कि दुनियाभर के तमाम दिग्गज खिलाड़ी की तारीफ करते नहीं थकते हैं। बुमराह की फैन फॉलोइंग महिला क्रिकेटरों के बीच भी है। जी हां, इसका पता ऐसे चलता है, कि हाल ही में आयरलैंड की महिला खिलाड़ी ओर्ला प्रेन्डरगास्ट ने Jasprit Bumrah को अपना फेवरेट खिलाड़ी बताया है।

Jasprit Bumrah हैं महिला क्रिकेटर के पसंदीदा

jasprit bumrah

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मौजूदा वक्त के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं। बूम-बूम तीनों फॉर्मेट में अपनी विकेटचटकाऊ गेंदबाजी से टीम को मैच जिताने में मदद करते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि बुमराह की फैन फॉलोइंग महिला क्रिकेटरों के बीच कम नहीं है।

दरअसल, हाल ही में आयरलैंड की महिला ऑलराउंडर खिलाड़ी Orla Prendergast ने जसप्रीत बुमराह को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया है। Orla ने 2019 में आयरलैंड की टी20 टीम में डेब्यू किया था और अब तक उन्होंने 9 टी20 आई मैच खेले हैं। वहीं बता दें, Jasprit Bumrah ने 19 टेस्ट, 67 एकदिवसीय व 49 T20I मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 83, 108 और 59 विकेट चटकाए हैं।

संजना गणेशन के साथ रचाई है शादी

jasprit bumrah

टीम इंडिया के मोस्ट बेचलर मुंडों की लिस्ट में शामिल रहने वाले Jasprit Bumrah ने हाल ही में टी वी प्रेजेंटेटर संजना गणेशन के साथ शादी रचाई है। संजना स्पोर्ट्स एंकर व प्रेजेंटेटर हैं। इन दोनों के बीच लव स्टोरी कब शुरु हुई, इसकी किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई। तो वहीं शादी भी खिलाड़ी ने कोरोना वायरस के बीच गोवा में परिवार के सदस्यों के साथ शादगी भरे अंदाज में की। 15 मार्च को ये प्रेमी जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया।