Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah: आईपीएल 2022 का 56वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच नवी मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। 9 मई की रात को खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी।

इस मैच में उन्होंने नाइट राइडर्स की पांच विकेट अपने नाम की। इस मैच में मुंबई को भले ही जीत नहीं मिल पाई, लेकिन जसप्रीत ने अपने कातिलाना गेंदबाजी से मैन ऑफ द मैच अवर्ड जीत लिया। आइए जानते हैं कि मैन ऑफ द मैच बनने के बाद बुमराह का क्या कहना है….

10 रन देकर Jasprit Bumrah ने ली 5 विकेट

IPL 2022 Orange Purple Cap Updates Match no 56

9 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन उनकी ये शानदार पारी भी टीम की लाज नहीं बचा पाई। जसप्रीत ने इस मुकाबले में महज 10 रन लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स की पांच विकेट चटकाई। ये बुमराह के आईपीएल करियर का बेस्ट प्रदर्शन रहा है। बुमराह के इस प्रदर्शन के बाद उनहर प्लेयर ऑफ द मैच नियुक्त किया गया। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि मैन ऑफ द मैच बनने के बाद बुमराह का क्या कहना है….

Jasprit Bumrah ने अपने प्रदर्शन के लिए कही ये बात

Jasprit Bumrah

जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता नाइट राइडर्स की पांच विकेट अपने नाम की। उन्होंने अपने ओवर के स्पेल में नहज 10 रन ही लूटे। इस प्रदर्शन के बाद बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच नियुक्त किया गया। जिसके बाद बुमराह ने मैच प्रेज़न्टैशन में कहा,

“योगदान देना हमेशा अच्छा लगता है लेकिन टीम के लिए जीत महत्वपूर्ण है। हमारे पास ऐसा करने का मौका था लेकिन हम इसे पूरा नहीं कर सके। मैं आंकड़ों या लक्ष्यों पर नज़र नहीं रखता, मेरा उद्देश्य प्रक्रिया से चिपके रहना है। कभी-कभी आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं लेकिन विकेट नहीं लेते। हताश नहीं हो सकता। मैं जिस तरह से भी कर सकता हूं उसमें योगदान देना चाहता हूं। खैर, यह हमारी गलतियों को सुधारने और अगले सीजन में बेहतर प्रदर्शन करने के बारे में है।”