Jasprit Bumrah Trolled for fitness video

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफ़ानी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को एक्शन में देखने के लिए फैंस की आंखें तरस गई है। टी20 विश्वकप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में चोटिल होकर क्रिकेट से दूर हो जाने वाले बुमराह अब जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं। इसके संकेत उन्होंने खुद नैशनल क्रिकेट अकादमी में अभ्यास के दौरान का वीडियो साझा करते हुए दे दिया है। लेकिन इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना भी करना पड़ रहा है।

Jasprit Bumrah ने साझा किया अपनी फिटनेस का वीडियो

Jasprit Bumrah

दरअसल, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आज यानि 25 नवंबर को सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह अभ्यास करते हुए नजर आ रहे है, तेज गेंदबाज भागते दौड़ते और कसरत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वह पूरी तरह से फिट है और जल्द ही क्रिकेट में वापसी भी कर सकते हैं। बुमराह ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “कभी भी आसान नहीं होता लेकिन यह हमेशा वर्थ होता है।”

लेकिन जसप्रीत को यह वीडियो साझा करने के बदले प्यार के साथ ही आलोचकों के तीखे शब्दों का सामना भी करना पड़ रहा है। दरअसल, फैंस उनके एशिया कप और टी20 विश्वकप के दौरान चोटिल होने से खासे नाराज है। ऐसे में उन्होंने भारतीय खिलाड़ी पर तंज कसते हुए लिखा कि बुमराह भाई आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं। इसी प्रकार के कई रिएक्शन बुमराह के इस पोस्ट पर है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने कर दिया ट्रोल

 

IPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की ओर से रिटेन किए गए Jasprit Bumrah

IPL 2022: We were not good enough, life has not ended, says Jasprit Bumrah | Sports News,The Indian Express

गौरतलब है कि एशिया कप और टी20 विश्वकप से पहले चोटिल होने के बाद जसप्रीत बुमराह को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का मानना है कि जसप्रीत टीम इंडिया से ज्यादा आईपीएल खेलने को तरजीह देते हैं। हालांकि इसको लेकर एक आंकड़ा भी काफी शेयर किया जाता है, जिसके मुताबिक साल 2019 के बाद से बुमराह ने भारत के लिए 70 में सिर्फ 16 मैच खेले हैं। जबकि वह मुंबई इंडियंस के लिए 60 में से 59 मैच खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें – IPL 2023 से पहले Arjun Tendulkar का मुंबई इंडियंस ने तोड़ा रिश्ता, अंबानी ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

One reply on ““बुमराह भाई IPL की तैयारी शुरू”, फिटनेस अपडेट का वीडियो शेयर कर बुरे फंसे Jasprit Bumrah, फैंस ने IPL को लेकर कसा तंज”

Comments are closed.