Team India

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चौथे टेस्ट मैच से पहले छुट्टी ले ली है। इसलिए अब वह चौथे टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। जब से बुमराह ने निजी कारणों के चलते छुट्टी ली है, तभी से सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबरें छाई हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो वह शादी के लिए ही छुट्टी लेकर गए हैं, क्योंकि आगे ये साल क्रिकेट के लिहाज से काफी व्यस्थ रहने वाला है। आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं उन दो एक्ट्रेसेस के बारे में जिनके साथ जुड़ चुका है बुमराह का नाम।

जसप्रीत बुमराह ने शादी के लिए ली है छुट्टी?

जसप्रीत बुमराह

भारत के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से पहले छुट्टी ले ली है। अब इस बैचलर क्रिकेटर की शादी की खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है। इसी बीच बुमराह से जुड़े सूत्र ने बताया कि यह खिलाड़ी एक सप्ताह के अंदर शादी करने वाला है। एएनआई के अनुसार, अधिकारी ने कहा,

‘बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं। उन्होंने तैयारियों के लिए ही टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से हटने का फैसला किया था।’

अनुपमा परमेश्वर के साथ आई थी डेटिंग की खबरें

बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना रिश्ता रहा है। यहां, कई क्रिकेटर्स ने एक्ट्रेसेस को डेट किया, तो वहीं कईयों ने शादी भी रचाई है। इसी लिस्ट में शामिल हुए साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वर और जसप्रीत बुमराह की डेटिंग की खबरें पिछले साल काफी चर्चा में थी।

बुमराह और अनुपमा एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं वह दोनों एक-दूसरे के कई पोस्ट लाइक भी कर चुके हैं। प्रेमम फिल्म से पहचान हासिल करने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस से जब बुमराह को लेकर डेटिंग पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, हम डेट नहीं कर रहे।

राशि खन्ना से भी जुड़ चुका है बुमराह का नाम

जसप्रीत बुमराह

जॉन अब्राहम की मद्रास कैफे में नजर आने वाली राशि खन्ना साउथ एक्ट्रेस हैं। राशि ने तेलुगु के साथ-साथ हिंदी, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। साल 2018 में ये खबर आई थी कि जसप्रीत और राशि डेट कर रहे हैं। मगर एक चैट शो में राशि ने जसप्रीत को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसे सुनने के बाद कई फैंस के दिल टूट गए। उन्होंने कहा था कि,

“मुझे नहीं पता कि जसप्रीत कौन हैं। मैं बस इतना जानती हूं कि वो एक क्रिकेटर हैं। इससे ज्यादा मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानती। सोशल मीडिया पर किसी महिला के रिश्ते से जुड़ी ऐसी अफवाह देखने पर दुख होता है।”