jasprit bumrah-test

भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहला टेस्ट मैच नॉर्टिंघम में खेला जा रहा है. आज मुकाबले का चौथा दिन खत्म हो चुका है. साथ ही जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरने में कामयाब रहे हैं. फिलहाल भारत को जीत के लिए मेजबान ने 209 रन का लक्ष्य दिया है. जिसका पीछा करने भारतीय टीम उतर चुकी और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का अहम विकेट भी गंवा चुकी है. खेल के चौथे दिन बल्लेबाजी करने आई मेजबान टीम ने अपना पहला विकेट काफी छकाने के बाद दिया.

फैंस के बीच फिर छाया तेज गेंदबाज

jasprit bumrah

मोहम्मद सिराज ने चौथे दिन पिच का फायदा उठाया और रॉरी बर्न्स का शिकार किया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने दूसरी पारी में भी शानदार वापसी की. लेकिन, एक तरफ से जो कप्तान जो रूट क्रीज पर टिके रहे. उन्होंने 109 रन की शानदार शतकीय पारी खेली. इसके लिए कप्तान ने 172 गेंदों का सामना किया. हालांकि दूसरी पारी में शार्दुल और सिराज भी जबरदस्त लय में फिर से दिखाई दिए.

skysports jasprit bumrah bumrah 5286477

एक तरफ जहां जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) ने डोमिनिक सिबली, जैक क्रॉली, जो रूट जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों का शिकार किया. तो वहीं दूसरी तरफ सिराज ने बेयरस्टो और रॉरी को चलता किया. तो वहीं शार्दुल ने लॉरेंस और बटलकर को अपना शिकार बनाया. लेकिन, सबसे ज्यादा विकेट फिर से बुराह के खाते में गए. उन्होंने पहले ही मैच की दो पारियों में शानदार वापसी करते हुए 9 विकेट चटकाए. पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके. अपने प्रदर्शन को लेकर बुमराह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फैंस उनकी तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ रहे हैं.

जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया