जेम्स विंस

सिडनी सिक्सर्स और पर्थ के बीच शनिवार को खेला गया मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. आखिर में जेम्स विंस ने बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को विजयी बनाया. सेमीफाइनल में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली, जिसमें 9 विकेट से जीतकर सिडनी सिक्सर्स ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पर्थ की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन का लक्ष्य दिया था.

शतक बनाने से चूके जेम्स विंस

जेम्स विंस 

167 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की टीम ने मात्र विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को 17 ओवर में ही हासिल करते हुए अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया है. लेकिन इस जीत के बाद जहां जेम्स विंस की पारी की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है और यूजर्स उनकी तारीफ करने में जुटे हैं तो वहीं एंड्रयू टाय को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसके पीछे की बड़ी वजह विंस का अधूरा शतक है. हालांकि लोग उनकी पारी की तारीफ के जमकर कसीदे पढ़ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे एंड्रयू टाय

जेम्स विंस

दरअसल सिडनी सिक्सर्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए जेम्स विंस ने नाबाद 98 रन ठोके हैं. आखिरी गेंद  उनकी टीम को जीतने के लिए सिर्फ 1 रन की जरूरत थी. क्रीज पर विंस बल्लेबाजी करने के लिए तैयार थे, और साथ ही बड़ा शॉट्स खेलकर अपना शतक पूरा करने का मन बना चुके थे. लेकिन गेंदबाजी कर रहे एंड्रयू टाय ने ऐसा होने नहीं दिया और ऐसी गेंद फेंकी जो वाइड चली गई. इस दौरान विंस का गुस्सा साफ देखने को मिला और काफी देर तक एंड्रयू को घूरते रहे. ऐसे में अब एंड्रयू को लोग सोशल मीडिया पर भी ट्रोल कर रहे हैं.

एंड्रयू टाय को लेकर ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे लोग

https://twitter.com/RavindraAGRAH19/status/1355490275100155904?s=20